--Advertisement--

मां की गर्दन कटी लाश देख बोली 6 साल की बेटी- मम्मी रब्ब के यहां जॉब करने गई है

सिर को धड़ से काटकर फेंकने से पहले पुलिस ने पकड़ा, अवैध संबंधों को लेकर थी नाराजगी।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 01:28 AM IST
मृतका ज्योती। मृतका ज्योती।

बठिंडा. एक लड़के ने पेशे से बार डांसर गर्लफ्रेंड की हसिया से काटकर हत्या कर दी। आरोपी प्रीतेश को गर्लफ्रेंड के दूसरे लड़के के साथ अफेयर होने की जानकारी मिल गई थी, जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी। पिता ने बताई ये कहानी...

- लड़की के पिता ने बताया कि प्रीतेश ने उसकी बेटी ज्योति पर दो करोड़ रुपए खर्च करने के जो आरोप लगाए हैं वह झूठे हैं। बल्कि उल्टा उन्होंने प्रीतेश से 7 लाख रुपए लेने थे जो वह पत्थर का काम करने के लिए अक्टूबर में बठिंडा आकर लेकर गया था।
- जिसे वापस देने के लिए ही प्रीतेश ने ज्योति को सूरत के गांव टिंबा में अपने फार्म हाउस में बुलाया और बहस के दौरान उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। यह बात ज्योति उर्फ निशा ज्योति (32) के पिता सुरजीत सिंह उर्फ फौजी और मां रूपा ने भास्कर से बातचीत करते हुए कही।
- पिता सुरजीत सिंह ने कहा- उसके परिवार को प्रीतेश और उसके साथियों से जानमाल का खतरा है इसलिए उसने देश के प्रधानमंत्री, गुजरात के मुख्यमंत्री के अलावा सूरत के ASP समेत 15 जगह लेटर भेजकर ज्योति मर्डर केस बठिंडा में ट्रांसफर करने की मांग उठाई है।
- मंगलवार को ज्योति की अंतिम अरदास थी। वहीं सूरत पुलिस ने हत्यारोपी प्रीतेश को मंगलवार को रिमांड खत्म होने पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

6 साल की बेटी पूछने पर बोलती है मम्मी रब्ब के यहां जॉब करने गई है

- पिता ने बताया कि ज्योति करीब 15 साल से डांसर का काम कर रही थी। मार्च 2008 में उसकी शादी कराई।
- करीब 6 साल साल पहले एक सड़क हादसे में अंकित की मौत हो गई जब बेटी पेट में थी। ज्योति की 6 साल की एक बेटी एंजल है. इसको कोई जानकारी नहीं है कि उसकी मां कहां है।
- हाथ में पतंग पकड़ी पूछने पर बस वह हंसते हुए इतना कहती है- मम्मी तो रब्ब के यहां जॉब करने गई है। पोती की ये बात सुनकर नानी रूपा और नाना सुरजीत सिंह फौजी भावुक हो जाते हैं।
- ज्योति की मां रूपा ने नम आंखों से कहा कि ज्योति एंजल को बहुत प्यार करती थी, उसका सपना था कि उसकी बेटी बड़ी होकर डॉक्टर बने।

वह हंसिया जिससे ज्योति का सिर धड़ से अलग दिया। वह हंसिया जिससे ज्योति का सिर धड़ से अलग दिया।
ज्योति मुंबई में बार डांसर थी। दो साल पहले ही उसे आरोपी युवक से प्यार हुआ था। ज्योति मुंबई में बार डांसर थी। दो साल पहले ही उसे आरोपी युवक से प्यार हुआ था।
मुंबई के अलावा वो पंजाब में भी डांसिंग का काम करने लगी थी। मुंबई के अलावा वो पंजाब में भी डांसिंग का काम करने लगी थी।
इस फार्महाउस पर की थी हत्या। इस फार्महाउस पर की थी हत्या।
प्रेमी प्रीतेश गर्लफ्रेंड निशा पर करीब 2 करोड़ रुपए खर्च कर चुका था। प्रेमी प्रीतेश गर्लफ्रेंड निशा पर करीब 2 करोड़ रुपए खर्च कर चुका था।
आरोपी प्रीतेश। आरोपी प्रीतेश।
वह कार जिसमें मर्डर करने के बाद प्रितेश भागा था। वह कार जिसमें मर्डर करने के बाद प्रितेश भागा था।
बेटी की तस्वीर देखकर मां रूपा और पिता सुरजीत सिंह भावूक हो गए, साथ में छह साल की पोती एंजल इस बात से अंजान है उसकी मां इस दुनिया में नहीं रही। फोटो अश्वनी काका बेटी की तस्वीर देखकर मां रूपा और पिता सुरजीत सिंह भावूक हो गए, साथ में छह साल की पोती एंजल इस बात से अंजान है उसकी मां इस दुनिया में नहीं रही। फोटो अश्वनी काका
मॉडलिंग और डांसिंग ज्योति का मुख्य पेशा था। मॉडलिंग और डांसिंग ज्योति का मुख्य पेशा था।