Hindi News »Punjab »Amritsar» Bike Rider Hit

RTA सेक्रेटरी की गाड़ी का ड्राइवर बाइक सवार को टक्कर मार भागा, मिला ये जबाव

सुरिंदर कुमार और 3 साल की बच्ची की हादसे में टूटी हडि्डयां, आरटीए सेक्रेटरी बोले- मैं तो छुट्टी पर हूं।

bhaskar news | Last Modified - Dec 19, 2017, 06:23 AM IST

  • RTA सेक्रेटरी की गाड़ी का ड्राइवर बाइक सवार को टक्कर मार भागा, मिला ये जबाव
    +1और स्लाइड देखें

    अमृतसर.तीन साल की बेटी अंकिता माही को रानी का बाग स्कूल छोड़ने जा रहे सुरिंदर कुमार को आरटीए सेक्रेटरी की गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पिता को गिर गया, लेकिन बाइक और तीन माह की बच्ची को ड्राइवर कार के साथ 100 मीटर तक घसीट कर ले गया। अंत में लोगों ने शोर मचाया तो कार रोक गाड़ी से बाइक छुड़ाई और ड्राइवर कार के साथ मौके से फरार हो गया। घटना के बाद आरटीए ऑफिस के कर्मचारी समझौते का दबाव बना रहे हैं। वहीं आरटीए सेक्रेटरी कंवलजीत सिंह यह कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं कि चुनावों के बाद सोमवार वह छुट्टी पर हैं और जालंधर आए हैं।

    इनोवा कार नंबर पीबी-65-एस-9173

    ऐसे में पीडितों को गलती हुई है कि गाड़ी उनकी है। बाइक सवार सुरिंदर कुमार के भाई सचिन ने बताया कि सुबह 10 बजे अंकित बाइक पर बाबा दर्शन सिंह डेरे के पास स्थित अपने घर से अपनी बेटी को स्कूल लेकर जा रहा था। अभी वह बाइपास से माहल चौकी की तरफ मुडनें के लिए यूटर्न लेने ही लगे थे कि पीछे से इनोवा कार नंबर पीबी-65-एस-9173 आई और बाइक को टक्कर मार दी। सुरिंदर ने तेज रफ्तार कार को आते हुए देख हाथ भी दिया और गाड़ी को धीरे करने का इशारा भी। लेकिन ड्राइवर का ध्यान कहीं और ही था।

    टक्कर के बाद सुरिंदर गिर गया, लेकिन कार बेटी व बाइक को 100 मीटर तक घसीट कर ले गई। लोगों ने शोर मचाया तो ड्राइवर ने कार धीमी की।
    जैसे ही बाइक कार से छूटी, ड्राइवर दोबारा कार तेज कर भाग गया, लेकिन उसका नंबर वहां खड़े लोगों ने नोट कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पारिवारिक सदस्यों ने जब आरटीए ऑफिस जाकर कार के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि यह नंबर आरटीए सेक्रेटरी कंवलजीत सिंह की गाड़ी का है।

  • RTA सेक्रेटरी की गाड़ी का ड्राइवर बाइक सवार को टक्कर मार भागा, मिला ये जबाव
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×