--Advertisement--

दूल्हा-दुल्हन पूरी कर रहे थे शादी की रस्में, रिजोर्ट के बाहर हो गया था खूनी खेल

रिजोर्ट के बाहर चलीं थी गोलियां, अंदर चलती तो ज्यादा हो सकता था नुकसान।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 04:13 AM IST
गैंगस्टर मंगा। गैंगस्टर मंगा।

अमृतसर. एसबी रिजोर्ट में चल रही शादी समारोह के दौरान दो गैंगस्टरों में आपसी रंजिश को लेकर हुआ गोलीकांड रिजोर्ट के बाहर ही हुआ था, अगर गोली अंदर चलती तो काफी नुकसान हो सकता था, क्योंकि उस समय शादी समारोह में डीजे बज रहा था और खाना लग चुका था। बाराती जैसे ही खाना खाने लगे तो उसी समय रिजोर्ट के बाहर गोलियां चलने की आवाज आई और वहां भगदड़ मच गई। इसी बीच डीजे वाले ने डीजे बंद करके सामान को समेटा और चला गया।


रिजोर्ट के मैनेजर रणजीत सिंह को जैसे ही किसी ने आकर बताया कि बाहर गोलियां चल रही हैं तो उन्होंने उसी समय थाना घरिंडा पुलिस को फोन करके सूचित किया। जब गोलियों चल रही थी तो दूल्हा-दुल्हन पास के गुरुद्वारा साहिब में शादी की रस्में निभाने गए हुए थे।


उन्हें जैसे ही गोली चलने की घटना के बारे पता चला तो वह गाड़ी से रिजोर्ट में आने की बजाय सीधे घर चले गए। मैनेजर रणजीत सिंह ने बताया कि रिजोर्ट उनका नहीं है। उन्होंने और दिलजोत सिंह ने मिलकर रिजोर्ट को ठेके पर लिया है, जिन लोगों ने बुकिंग करवाई है, उन्होंने 4 हजार रुपए ही दिए और बकाया राशि अभी लेनी है। वहीं रिजोर्ट मालिक की ओर से सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगाए गए और न ही फ्री जोन का सर्टिफिकेट लिया गया था।


मंगलवार सुबह रिजोर्ट में पुलिस के उच्चाधिकारी पहुंचे और उन्होंने मैनेजर गार्ड समेत वेटरों के बयान लिए और सीसीटीवी कैमरे लगाने की हिदायत और फ्री जोन सर्टिफिकेट लेने की हिदायत भी दी।

जब आरोपियों ने ललकारे मारने शुरू किए तो मैंने भागने में ही भलाई समझी

रिजोर्ट के बाहर खड़े गार्ड रजिंदर कुमार ने बताया कि उसने जैसे ही गाड़ी में से हथियारबंद लोगों को निकालते देखा तो पहले तो वह कुछ समझ नहीं पाया, परंतु जैसे ही उन्होंने गाली-गलौज करते हुए ललकारे मारने शुरू किए वहां से भाग गया।

सन साहिब रोड स्थित एसबी रिजोर्ट सन साहिब रोड स्थित एसबी रिजोर्ट
रिजोर्ट के बाहर खड़ा गार्ड रजिंदर कुमार। रिजोर्ट के बाहर खड़ा गार्ड रजिंदर कुमार।
गैंगस्टर कोदी हथियार के साथ। गैंगस्टर कोदी हथियार के साथ।