Hindi News »Punjab »Amritsar» Case Of Assault With Woman And Her Entire Family

पतंग कटी तो महिला का सिर फोड़ा, पुलिस कंप्लेंट पर पूरे फैमिली के साथ मारपीट

आरोपी इतने बेखौफ थे कि वे पूरे इलाके में हथियार लहराकर पब्लिक को भी डराते रहे।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 15, 2018, 08:10 AM IST

  • पतंग कटी तो महिला का सिर फोड़ा, पुलिस कंप्लेंट पर पूरे फैमिली के साथ मारपीट
    +2और स्लाइड देखें
    महिला ने मांग ली थी माफी फिर भी की मारपीट।

    लुधियाना.शनिवार को लोहड़ी पर फील्डगंज में पतंग काटने को लेकर बहस के बाद कुछ युवकों ने मारपीट कर एक महिला का सिर फोड़ दिया। पीड़िता मनप्रीत कौर ने पुलिस को मामले की शिकायत दे दी। पता चलने पर गुस्से में आए युवक ने हथियारबंद साथियों को बुलाकर रविवार देर रात मनप्रीत के घर पर हमला कर दिया। हमलावरों ने किरपाणों-डंडों, बोतलों, ईंटों और क्रिकेट की लेदर बॉल का जमकर इस्तेमाल किया। हमले में मनप्रीत के पिता रमेश सिंह, भाभी कुलविंदर कौर, भाई चरणजीत सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए।

    लोगों के इकट्‌ठा होने पर हमलावर अपनी एक्टिवा, किरपाण और लैदर की कुछ बोले छोड़कर भाग गए। पुलिस की ओर से कार्रवाई न करने से गुस्साए लोगों ने आरोपियों की एक्टिवा को तोड़कर फील्डगंज मैन रोड पर जाम लगा दिया। इसका पता चलते ही काफी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और लोगों को शांत कराया। थाना कोतवाली पुलिस देर रात चरणजीत के बयान लेकर मामला दर्ज कर रही थी।

    महिला ने मांग ली थी माफी फिर भी की मारपीट

    जानकारी देते मनप्रीत ने बताया कि उसके परिवार ने घर के बाहर दुकान में पतंगें भी लगा रखी थी। शनिवार दोपहर उसका 13 साल का भतीजा बच्चों के साथ अपने घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था। इलाके में ही रहने वाले एक अन्य युवक की उसने पतंग काट दी। इस पर युवक गालियां निकालने लगा और साथियों को लेकर उनके घर आ गया। उसने और उसके परिवार ने माफी मांग ली। इसके बावजूद आरोपियों ने उन पर हमला कर उनका सिर फोड़ दिया और दुकान के गल्ले में पड़ी नगदी भी निकाल ली। उसने सिविल हॉस्पिटल में इलाज कराने के बाद थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज करवा दी। उनका कहना है कि उन्होंने शनिवार पुलिस को दो लड़के पकड़वाए भी थे लेकिन पुलिस ने बिना कार्रवाई किए दोनों को छोड़ दिया। रविवार सुबह वे थाने गए तो उन्हें सोमवार दोपहर को आने को कहा गया। इसी बीच आरोपियों को पता लग गया और रविवार देर रात आरोपियों ने उनके घर पर हमला कर दिया।

    हमलावरों पर सरबजीत टूट पड़ी तो आगे आए लोग

    बुलेट, एक्टिवा और अन्य बाइकों पर आए हमलावर करीब 20 मिनट तक गुंडागर्दी करते रहे। आरोपी इतने बेखौफ थे कि वे पूरे इलाके में हथियार लहराकर पब्लिक को भी डराते रहे। उन्होंने घर में घुसकर जो सामने आया उसे पीटना शुरू कर दिया। हमले में रमेश सिंह, कुलविंदर कौर और चरणजीत बुरी तरह जख्मी हो गए। इसी बीच मनप्रीत की दूसरी भाभी सरबजीत कौर हिम्मत दिखाते हुए डंडा लेकर हमलावरों पर टूट पड़ीं। ये देखकर इलाके के लोगों में भी हिम्मत आ गई और सब आरोपियों पर टूट पड़े। लोगों को इकट्‌ठा होते देख आरोपी वहां से फरार हो गए।

  • पतंग कटी तो महिला का सिर फोड़ा, पुलिस कंप्लेंट पर पूरे फैमिली के साथ मारपीट
    +2और स्लाइड देखें
    एक्टिवा छोड़ भागे आरोपी इलाके के लोगों ने लगाया जाम।
  • पतंग कटी तो महिला का सिर फोड़ा, पुलिस कंप्लेंट पर पूरे फैमिली के साथ मारपीट
    +2और स्लाइड देखें
    हमलावरों पर सरबजीत टूट पड़ी तो आगे आए लोग।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Case Of Assault With Woman And Her Entire Family
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×