Hindi News »Punjab News »Amritsar News» Child Should Be Given To The Victim Of Misbehavior

नहीं हो सकता गर्भपात, दुष्कर्म की शिकार नाबालिग को देना ही होगा बच्चे को जन्म

Bhaskar News | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:51 AM IST

तलवंडी साबो के गांव त्योणा पुजारिया की 14 साल की दिव्यांग से दुष्कर्म का मामला
  • नहीं हो सकता गर्भपात, दुष्कर्म की शिकार नाबालिग को देना ही होगा बच्चे को जन्म
    डेमोफोटो

    बठिंडा.तलवंडी साबो के गांव त्योणा पुजारिया की एक 14 साल की दिव्यांग का गर्भपात नहीं कराया जा सकता। उसे बच्चे को जन्म देना होगा। फरीदकोट मेडिकल कॉलेज द्वारा बठिंडा पुलिस को भेजी रिपोर्ट के अनुसार वो 8 माह के गर्भ से है। डाक्टरों के बोर्ड ने पुलिस व नाबालिग के परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल किया था।

    एएसआई कृष्ण सिंह ने कहा कि बच्ची से दुष्कर्म का मामला 29 दिसंबर 2017 को सामने आया। तलवंडी साबो पुलिस ने काला सिंह पर केस दर्ज किया था। तब पुलिस का कहना था कि बच्ची 4 माह के गर्भ से है। नाबालिग को जांच के लिए बठिंडा सिविल अस्पताल से डाक्टरों ने फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। 4 जनवरी को मेडिकल के बाद केस दर्ज होने पर काला सिंह फरार हो गया। बाद में पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

    8 महीने की गर्भवती है तो उसका नहीं हो सकता गर्भपात: एसएमओ
    सरकारी अस्पताल के चिल्ड्रन अस्पताल के एसएमओ डा. सतीश गोयल का कहना था कि अगर बच्ची 8 महीने की गर्भवती है तो उसका गर्भपात नहीं हो सकता। बच्ची को बच्चे को जन्म देना ही होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Child Should Be Given To The Victim Of Misbehavior
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Amritsar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×