Hindi News »Punjab »Amritsar» Court Summons Against The Great Khali Breaking Agreement

खली पर अपनी बायोग्राफी का लीगल एग्रीमेंट तोड़ने का आरोप, कोर्ट से समन जारी

केस दायर करने वाले बताया कि उन्होंने ‘द मैन हू बिकम खली’ के नाम से ग्रेट खली की बायोग्राफी लिखी थी।

​कुलदीप रिणी | Last Modified - Mar 04, 2018, 08:07 AM IST

खली पर अपनी बायोग्राफी का लीगल एग्रीमेंट तोड़ने का आरोप, कोर्ट से समन जारी

मुक्तसर(पंजाब). दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली की बायोग्राफी लिखने वाले वनीत के बांसल ने खली पर गिद्धड़बाहा कोर्ट में केस दायर किया है। बांसल ने बताया कि उन्होंने ‘द मैन हू बिकम खली’ के नाम से ग्रेट खली की बायोग्राफी लिखी थी। जनवरी 2017 में लॉन्च हुई यह किताब भारत में टॉप 10 बायोग्राफी में एक रही है। बांसल के अनुसार बायोग्राफी लिखने से पहले उनका खली के साथ लीगल एग्रीमेंट हुआ था।

ग्रेट खली को 2 अप्रैल को पेश होने के समन जारी

इसके तहत किताब से होने वाली आमदनी का 30 फीसदी हिस्सा खली ने उन्हें देना था। उन्होंने कहा कि खली इसके तहत पैसे देते भी रहे। इसी बीच खली ने उन्हें बताए बिना ही किताब के राइट्स फोक्स स्टार स्टूडियो को बेच दिए। इस संबंध में मैंने जब खली से बात की तो वह टालमटोल करने लगा। इस पर उन्होंने कोर्ट का रास्ता अपनाते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भेजे, परंतु उसका भी कोई जवाब न आया। इसके बाद उन्होंने अपने वकील के जरिए गिद्धड़बाहा की अदालत का सहारा लिया। इस पर अदालत ने ग्रेट खली को 2 अप्रैल को पेश होने के समन जारी किए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khli par apni baayogaraafi ka ligal egarimeint todene ka aarop, kort se smn jaari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×