--Advertisement--

किराए पर कमरा लेने का ड्रामा कर लड़की ने महिला को लूटा, चाय में मिलाया नशीला पदार्थ

नजर बचाकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाया, महिला के बेहोश होने के बाद नकदी और गहने लेकर हुई फरार

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 05:58 AM IST
Drama girl girl looted

अमृतसर. हरिपुरा की गली नंबर तीन में किराए पर कमरा लेने की बात कहकर घर में घुसी एक लड़की ने महिला संयोगिता को अकेली पाकर चाय में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। इससे महिला को बेहोश हो गई और इतनी देर में लड़की घर में रखे करीब 12 हजार रुपए नकद और सोने के गहने लेकर फरार हो गई। वारदात वीरवार की है। लुटेरी लड़की सुबह करीब 10.30 बजे महिला के घर में घुसी थी और दोपहर 2.30 बजे बाहर निकली। लुटेरी लड़की का चेहरा भी सीसीटीवी में कैद हो गया है।

मामले की सूचना तुरंत थाना इस्लामाबाद पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके का जायजा लेकर लुटेरी लड़की को पकडऩे के लिए बनती कार्रवाई शुरु कर दी है। बड़ी बात यह है कि वारदात से पहले दो दिन तक उक्त लड़की संयोगिता के घर के आस-पास रेकी करती रही। संयोगिता के घर के करीब दो दुकानें है। लड़की वहां से दो दिन तक दूध खरीदने आती रही है।

सहेली ने आगाह किया था कि लड़की ठीक नहीं लग रही, घर से बाहर निकाल दो, मैंने यह बात अनसुनी कर दी : संयोगिता

संयोगिता ने बताया कि मैं हरीपुरा में पिछले करीब दस सालों से रह रहीं हूं। यहां पर अकेली ही रहने के कारण पहले भी कई बार लोगों को अपने घर में किराए पर रख चुकी हूं। दो दिन पहले बुधवार शाम के समय एक लड़की आई और उसने अपना नाम मुस्कान बताया। लड़की ने कहा कि वह किराए पर कमरा ढूंढ रही है। इस तहत यहां पर आई है। मैंने आगे से कहा कि कमरा खाली है और किराए पर देना है। मैने लड़की को कमरा दिखा दिया। थोड़ी देर बाद वह लड़की चली गई। गत दिवस सुबह 10.30 बजे मेरी एक सहेली हरजीत कौर घर पर आई थी। हम दोनों बैठ कर ब्रेकफास्ट कर रही थी।

इसी दौरान वह लड़की फिर से आ गई। हम लोग ब्रेक फास्ट कर रहे थे। इस तहत लड़की को भी पूछ लिया तो वह भी साथ में खाने के लिए बैठ गई। थोड़ी देर के बाद सहेली हरजीत कौर जाने लगी तो उसने मुझे घर के बाहर बुलाकर कहा भी कि लड़की का चाल-चलन ठीक नहीं है। इस कारण तुरंत उसे घर से बाहर निकाला जाए। मगर मैंने इस बात को अनसुना कर दिया और घर के अंदर गई। आरोपी लड़की ने चाय बनाने को कहा। मैंने दो कप चाय बनाई। इसी दौरान मौका पाकर लड़की ने मेरी चाय में कुछ मिला दिया। जिससे मैं बेहोश हो गई। जब शाम को होश आया तो देखा कि घर में सामान बिखरा पड़ा था और मेरा पर्स गायब था। जिसमें करीब 12 हजार रुपए थे। साथ ही घर में कुछ गहने पड़े थे, तुरंत आस-पास के लोगों को इकट्ठा किया और पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। संयोगिता ने बताया कि जब से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी लड़की बार-बार फोन कर रही है और उल्टा मुझ पर ही आरोप लगा रही है।

X
Drama girl girl looted
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..