Hindi News »Punjab »Amritsar» Dried Cold Drink Drink With The Help Of Friend

खुद को एनआरआई बताकर दोस्त की मदद से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला किया रेप

कॉल करने वाले युवक ने बातों में फंसा कर अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका रेप किया।

bhaskar news | Last Modified - Jan 08, 2018, 04:51 AM IST

  • खुद को एनआरआई बताकर दोस्त की मदद से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला किया रेप
    डेमोफोटो

    लुधियाना.जालंधर की महिला को मिस काॅल का जवाब देना इतना महंगा पड़ा कि कॉल करने वाले युवक ने बातों में फंसा कर अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को एनआरआई बताने वाला युवक महिला को जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गया।

    किसी तरह से पीड़िता ने वकीलों की मदद से थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता के बयान पर जगराओं के अमनदीप सिंह व उसके दोस्त गुरप्रीत सिंह के खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया है।
    आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पीड़िता ने बताया कि पुलिस मुलाजिम दो दिन उसे लगातार चक्कर लगवाते रहे और बड़ेे अफसरों के कहने पर मामला दर्ज किया। एक महिला जांच अफसर ने जांच दौरान उसके साथ गाली गलौच भी की।


    आरोपी उसके मायके पहुंच कर जान से मारने की धमकियां देकर आए।थाना डिवीजन नंबर 5 में आती कोचर मार्केट चौकी के इंजार्ज कुलवंत चंद ने बताया कि पी़ड़िता के बयान लेने के बाद जांच कर आरोपियों पर पर्चा दर्ज कर लिया गया है। शिकायत मिलते ही आरोपियों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×