--Advertisement--

लोगों से पैसे ऐंठने वाले गिरोह की मास्टर माइंड महिला गिरफ्तार, 39 हजार ठगे

उसके बाकी साथियों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 04:28 AM IST
Gangs Mind woman arrested

बठिंडा. थानासिटी रामपुरा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जोकि भोले-भाले लोगों को अपने झांसे में लेकर उनके खिलाफ छेड़छाड़ करने केस दर्ज करवाने की धमकी देकर उनसे पैसे ऐंठते थे। पुलिस ने गिरोह की मास्टरमाइंड विधवा महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके बाकी साथियों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। ये था मामला...

थाना सिटी रामपुरा के एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि गांव चाओके निवासी जवाहर लाल ने शिकायत देकर बताया कि बीते दिनों वह गांव चाओके से मंडी रामपुरा की तरफ जा रहा था। इस दौरान बीच रास्ते में आरोपी बलविंदर सिंह उसे मिला और कहने लगा कि उसकी तबीयत खराब हो गई है। अगर वह उसे अपने वाहन उसे लिफ्ट देकर घर तक पहुंचा दे। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह आरोपी के झांसे में आकर उसे उसके घर तक छोड़ने के लिए चला गया। उसके घर पहुंचने पर आरोपी ने उसे अंदर बंधक बना लिया। इस दौरान आरोपी महिला विधवा परमजीत कौर ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी और उसे 40 हजार रुपए की मांग की। नहीं देने पर शोर मचाने और पुलिस को बुलाकर पकड़ने की धमकी दी।

इसके बाद उसने अपने साथी को फोन कर मंडी रामपुरा बुलाया और आरोपियों को 39 हजार रुपए देकर अपनी जान छुड़वाई। इसके बाद उसने थाने आकर मामले की जानकारी दी। एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर आरोपी महिला परमजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके साथी बलविंदर सिंह निवासी मंडी रामपुरा, बलवीर सिंह निवासी गांव फूल मिट्ठी एक अज्ञात महिला व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला से पूछताछ जारी है, ताकि खुलासा हो सके वह कितने लोगों के साथ यह वारदात को अंजाम दे चुके है।

X
Gangs Mind woman arrested
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..