--Advertisement--

पुराने दुश्मन को खत्म करने के लिए गैंगस्टर ने चलाई गोलियां, दुश्मन का था ये कारण

गोलियां चलने की सूचना मिलने पर एडीसीपी लखबीर सिंह मौके पर पहुंचे और जायजा लेकर शुभम और उसके साथी खिलाफ केस दर्ज कर लिया

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2018, 07:29 AM IST
मजीठा रोड पर गोकुल एवेन्यू में गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मजीठा रोड पर गोकुल एवेन्यू में गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

अमृतसर. मजीठा रोड पर गोकुल एवेन्यू में गैंगस्टर शुभम ने अपने एक अन्य साथी के साथ मंगलवार शाम करीब 6 बजे पुराने दुश्मन को वरुण चोचो को खत्म करने के लिए गोलियां चलाई। हालांकि इस दौरान कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ। गैंगस्टर शुभम अपने पुराने दुश्मन की वरुण की हत्या करने के लिए आया था क्योंकि शुभम के पिता की हत्या के समय चोचो भी मौजूद था।

गोलियां चलने की सूचना मिलने पर एडीसीपी लखबीर सिंह मौके पर पहुंचे और जायजा लेकर शुभम और उसके साथी खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक वरुण चोचो पहले गैंगस्टर शुभम का ही पुराना साथी था। मगर कुछ साल पहले दोनों की आपस में दुश्मनी हो गई तो वह गैंगस्टर सिमरनजीत सिंह के गुट में चला गया था। सिमरनजीत सिंह ने ही शुभम के पिता कालू पुलसिया की हत्या की थी। इस कारण शुभम इससे दुश्मनी रखने लग पड़ा था। क्योंकि गैंगस्टर शुभम सिमरनजीत सिंह को खत्म नहीं कर पाया। मगर वह चोचो को मारकर अपना बदला पूरा करना चाहता है। मंगलवार शाम को शुभम को जानकारी थी कि वरुण मजीठा रोड पर घूम रहा है। वह अपने एक साथी के साथ आया और आते ही वरुण को जान से मारने के गोलियां चलानी शुरू कर दी। गैंगस्टर शुभम ने कुल चार फायर किए। मगर वरुण छिप गया और अपनी जान बचाई। गोलियां चलाते हुए वरुण वहां से फरार हो गया।

पुलिस न तो शुभम को पकड़ पाई और न ही सारज मिंटू को

शुभम ने साथी सारज मिंटू के साथ मिलकर 30 अक्टूबर 2017 को विपिन शर्मा की हत्या की थी। इस मामले में दो महीनों से ज्यादा का समय बीत चुका है। मगर पुलिस न तो सारज मिंटू को पकड़ पाई है और न ही शुभम को। इसे पुलिस विभाग की नालायकी ही कही जा सकती है कि जब सारी एजेंसियां इन दो गैंगस्टरों को पकड़ने के लिए हर तरह की कोशिश कर चुकी हैं। उसके बाद भी शुभम खुलेआम शहर में घूम रहा है और अपने दुश्मनों को खत्म करने के लिए मौके तलाश रहा है।

पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी कर दी है: एडीसीपी

वारदात के बाद मौके पर पहुंचे एडीसीपी लखबीर सिंह ने कहा कि प्राथमिक जांच के दौरान यही सामने आया है कि शुभम ने ही अपने किसी के साथ मिलकर गोलियां चलाई हैं। उसकी पहचान भी वरुण चोचो ने कर ली थी। इसके तहत शुभम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शुभम फिर से शहर में घुस आया है। उसे पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकेबंदी कड़ी कर दी है। हर जगह जांच की जा रही है। जल्द ही गैंगस्टर शुभम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्थिति का जायजा लिया। स्थिति का जायजा लिया।
X
मजीठा रोड पर गोकुल एवेन्यू में गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।मजीठा रोड पर गोकुल एवेन्यू में गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।
स्थिति का जायजा लिया।स्थिति का जायजा लिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..