--Advertisement--

गैंगस्टर ने फेसबुक पोस्ट में कहा - साथी की पत्नी को दिलाएंगे उसका हक

चार दिन पहले गुलाबगढ़ में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दोनों को जिंदा गिरफ्तार किया था।

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 05:47 AM IST
फेसबुक में शेरा खुब्बन ग्रुप ने कहा-प्रभदीप की पत्नी को दिलाएंगे हक फेसबुक में शेरा खुब्बन ग्रुप ने कहा-प्रभदीप की पत्नी को दिलाएंगे हक

बठिंडा. राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पुलिस ने बठिंडा पुलिस की मांग पर गैंगस्टर हरविंदर सिंह उर्फ भिंदा और गुरविंदर सिंह उर्फ गिंदा का रिकार्ड उपलब्ध कराया है। चार दिन पहले गुलाबगढ़ में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दोनों को जिंदा गिरफ्तार किया था। जबकि मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना प्रभदीप सिंह को पुलिस ने मार गिराया था। पकड़े गए दोनों गैंगस्टर फिलहाल पांच दिन के रिमांड पर हैं।

दोनों राज्यों की पुलिस से गैंगस्टर का रिकाॅर्ड हासिल करने के बाद जिला पुलिस ने पंजाब में गैंगस्टरों का नेटवर्क तोड़ने के लिए रणनीति बनानी शुरू कर दी है। पकड़े गए दोनों गैंगस्टरों के खिलाफ राजस्थान उत्तर प्रदेश में कई केस दर्ज हैं। वहीं शेरा खुब्बन ग्रुप ने फेसबुक में गैंगस्टर प्रभदीप की पत्नी अमनदीप कौर की शादी की तस्वीर पोस्ट कर कहा है कि उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है और उसके ससुराल वाले भी उसे अपनाने को तैयार नहीं हैं। अगर पुलिस उसे इंसाफ नहीं दिला सकती तो उसे इंसाफ हम दिलाएंगे।

फेसबुक में शेरा खुब्बन ग्रुप ने कहा-प्रभदीप की पत्नी को दिलाएंगे हक

एनकाउंटर में गिरफ्तार हुए दूसरे गैंगस्टर गुरविंदर सिंह के खिलाफ राजस्थान में दो केस दर्ज हैं। एनकाउंटर में घायल हुए गैंगस्टर अमृतपाल सिंह के खिलाफ राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक केस दर्ज है। जबकि पंजाब के विभिन्न शहरों में पांच केस दर्ज हैं। इलाज के लिए अमृतपाल को चंडीगढ़ पीजीआई से बठिंडा ला गया है। बठिंडा पुलिस उसके ठीक होते ही रिमांड पर लेकर पूछताछ करना चाहती है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो हरविंदर सिंह उर्फ भिंदा कुख्यात गैंगस्टर गुरशहीद सिंह उर्फ शेरा खुब्बन का चचेरा भाई है। शेरा खुब्बन को बठिंडा पुलिस ने 2012 में एनकाउंटर के दौरान मार गिराया था। हाई प्रोफाइल बैंक लूट कांड में भिंदा राजस्थान उत्तर प्रदेश पुलिस को मोस्ट वांटेड है। पंजाब, यूपी तथा राजस्थान में उसके खिलाफ 9 मामले दर्ज हैं।

यूपी में सक्रिय हुआ
भिंदा मूल रूप से फाजिल्का के गांव आलमगढ़ का रहने वाला है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शेरा खुब्बन की मौत के बाद भिंदा बिजनौर चला गया और वहीं सक्रिय हो गया।

पकड़े गए दोनों गैंगस्टर फिलहाल पांच दिन के रिमांड पर हैं। पकड़े गए दोनों गैंगस्टर फिलहाल पांच दिन के रिमांड पर हैं।