Hindi News »Punjab »Amritsar» Girl Stole The Brides Mother Bag

बेटी की शादी करने आए थे, मौका देख दुल्हन की मां का बैग चुरा ले गई लड़की

शगुन के लिफाफे और अन्य जरूरी दस्तावेज थे। सिल्वर एस्टेट गुरुद्वारा साहिब की घटना,लड़की और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज।

bhaskar news | Last Modified - Dec 19, 2017, 06:15 AM IST

  • बेटी की शादी करने आए थे, मौका देख दुल्हन की मां का बैग चुरा ले गई लड़की

    अमृतसर.मोहाली से बेटी की शादी करने के लिए आए दविंदर सिंह ढिल्लों अपने परिवार के साथ गुरुद्वारा साहिब में रस्मंे पूरी कर रहे थे। इसी दौरान एक 14-15 साल की लड़की, दुल्हन की मां का बैग चुरा कर फरार हो गई। बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी, सोने की चेन, अंगूठी, तीन मोबाइल फोन, मेहमानों की ओर से दिए गए शगुन के लिफाफे और अन्य जरूरी दस्तावेज थे। वारदात रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है।

    हालांकि लड़की का चेहरा भी सीसीटीवी में कैद हुआ है। इस संबंधी शिकायत मिलने पर थाना सदर पुलिस ने मौके का जायजा लेकर अज्ञात लड़की और उसके एक साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।


    मोहाली निवासी दविंदर सिंह ढिल्लों ने बताया कि वह चंडीगढ़ मार्कफैड के दफ्तर से रिटायर हुए हैं। उनकी बेटी की शादी अमृतसर में तय हुई थी। कुछ दिन पहले ही वह लोग यहां पर आए थे। रविवार को शादी एक रिजोर्ट में थी। रिश्तेदारों का स्वागत करने के बाद वह पूरे परिवार के साथ आनंद कारज करवाने के लिए सिल्वर एस्टेट गुरुद्वारा साहिब में आए गए। यहां पर वह अपनी पत्नी के साथ धार्मिक रीति रिवाज पूरे करवा रहे थे।


    ढिल्लों ने बताया कि उनकी पत्नी ने अपना बैग वहीं पर रख दिया। जहां वह बैठी थी। थोड़ी देर के बाद देखा तो बैग गायब था। उन्होंने काफी ढूंढा मगर, बैग नहीं मिला। इसके बाद गुरुद्वारा साहिब में लगे सीसीटीवी चेक किए तो उसमें देखा कि करीब 14-15 साल की लड़की बैग चुरा कर भाग रही थी। उसके साथ एक युवक भी था। दोनों रिजोर्ट के अंदर से ही उनके पीछे-पीछे आ रहे थे और मौका पाकर बैग लेकर फरार हो गए।

    पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं: एएसआई

    मामले की जांच कर रहे एएसआई सलविंदर सिंह ने कहा कि अज्ञात लड़की और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी की मदद से दोनों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही इन चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×