Hindi News »Punjab »Amritsar» Harbans Save To Women Life

नहर में कूदी महिला, बचाने उतरा भी डूबने लगा तो फेरीवाले ने दोनों बचाए

शुक्रवार को 9 साल के बेटे को साथ लेकर आई और अबोहर ब्रांच की अखाड़ा नहर में छलांग लगा दी।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 09, 2017, 06:55 AM IST

नहर में कूदी महिला, बचाने उतरा भी डूबने लगा तो फेरीवाले ने दोनों बचाए

जगराओं |कोठे प्रेमसर की शादीशुदा महिला अमरजीत कौर शुक्रवार को 9 साल के बेटे को साथ लेकर आई और अबोहर ब्रांच की अखाड़ा नहर में छलांग लगा दी। डूबते हुए महिला चिल्लाने लगी तो किनारे खड़ा बेटा रोने लगा।


ये देख गांव अखाड़ा का हरबंस सिंह महिला को बचाने नहर में कूद गया। तेज बहाव में वह भी डूबने लगा तो किनारे पर झाडू बेच रहे कृष्णा ने छलांग लगा दी। कृष्णा ने पहले हरबंस को फिर अमरजीत को बाहर निकाल लिया। लोगों ने अमरजीत के पेट में भरा पानी बाहर निकाला। इतने में पति कुलदीप सिंह पहुंच गया और अमरजीत को कार में डाल कलियानी अस्पताल ले गया। जानकारी के मुताबिक अमरजीत कौर का अपने पति कुलदीप सिह के साथ अक्सर लड़ाई झगड़ा रहता था। जिसे सुलझाने के लिए कुलदीप की दोनों शादीशुदा बहने शुक्रवार को गांव पहुंची थी। समझौते के समय अमरजीत अपने बेटे राज को साथ लेकर पंचायत से निकल गई और नहर में छलांग लगा दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nhar mein kudi mahila, bachaane utraa bhi dubane lgaaa to ferivaale ne donon bchaae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×