Hindi News »Punjab News »Amritsar News» In Laws Killed Daughters Husband

बच्चे से मिलने गया था पत्नी के पास, ससुराल वालों ने पीटा तो दामाद की हुई मौत

bhaskar news | Last Modified - Dec 29, 2017, 06:38 AM IST

सीढ़ियां ही चढ़ने के बाद चक्कर खाकर नीचे गिरा गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई।
  • बच्चे से मिलने गया था पत्नी के पास, ससुराल वालों ने पीटा तो दामाद की हुई मौत

    अमृतसर.हिंदुस्तान बस्ती में रहते 28 वर्षीय युवक विजय कुमार की वीरवार दोपहर को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। विजय के परिवार का आरोप है कि गत रात को उसके ससुरालियों की ओर से जमकर मारपीट की गई। जिस कारण उसकी हालत बिगड़ गई और मौत हो गई। इस पर विजय के परिवार वालों ने लाश सड़क पर रख कर इलाके में रोष प्रदर्शन किया। ये था मामला...

    सूचना मिलने पर थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लेकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है।


    विजय के रिश्तेदारों ने बताया कि उसकी शादी कुछ साल पहले पास ही रहती एक लड़की के साथ हुई थी। शादी के बाद पत्नी के साथ अक्सर अनबन रहती थी। इस कारण वह अक्सर अपने मायके में ही रहती थी। इन दोनों का एक बच्चा भी है। विजय गत रात को अपने बच्चे को मिलने के लिए ससुराल गया था। मगर वहां पर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। जिस कारण वह बुरी तरह से जख्मी था।


    सीढ़ियां चढ़ रहा था, चक्कर खाकर नीचे गिर पड़ा
    सुबह वह अपने काम पर गया और अभी सीढ़ियां ही चढ़ रहा था कि वहीं पर चक्कर खाकर नीचे गिर गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। उनका आरोप है कि विजय की बुरी तरह से पिटाई की गई थी जिससे वह अंदर से बहुत ही कमजोरी और दर्द महसूस कर रहा था और इस कारण उसकी मौत हो गई। चौकी इंचार्ज गुलशन लाल ने कहा कि फिलहाल 174 की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि विजय की मौत कैसे हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: In Laws Killed Daughters Husband
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×