Home | Punjab | Amritsar | Inverters from one store, Chyavanprash from the second

एक दुकान से इनवर्टर, दूसरी से च्यवनप्राश ले गए चोर, बुटीक से भी हुई चोरी

कुछ कदमों की दूरी पर ही स्थित दो मेडिकल स्टोरों को चोरों ने एक ही रात में ही निशाना बनाया है।

bhaskar news| Last Modified - Dec 04, 2017, 04:24 AM IST

Inverters from one store, Chyavanprash from the second
एक दुकान से इनवर्टर, दूसरी से च्यवनप्राश ले गए चोर, बुटीक से भी हुई चोरी

मुक्तसर. बठिंडा रोड पर महज कुछ कदमों की दूरी पर ही स्थित दो मेडिकल स्टोरों को चोरों ने एक ही रात में ही निशाना बनाया है। उल्लेखनीय है कि इन मेडिकल स्टोरों के बिल्कुल सामने ही स्थित एक बुटीक पर दो दिन पहले चोरों ने नकदी चोरी की इस बुटीक के सीसीटीवी कैमरे भी चोर ले गए थे, परंतु डीवीआर नजदीकी ही स्थित बुटीक मालिक के घर में लगा होने के कारण चोर उन सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए। 

मेडिकल स्टोरों पर हुई चोरी संबंधी न्यू मेडिकल हाॅल के मालिक जगजीत सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह दुकान बंद करके गया, परंतु सुबह आस-पास के लोगों का फोन आया कि उसकी दुकान का शटर उठाया हुआ है। उन्होंने बताया कि चोरों द्वारा उसकी दुकान पर लगाया इनवर्टर, बैटरा दुकान की गोलक में पड़ी करीब 4 हजार रुपए की नकदी चुरा ली। यहां से कुछ कदमों की दूरी पर स्थित गुरनूर मेडिकल हाॅल से दुकान मालिक गुरमीत सिंह के अनुसार चोरों ने च्यवनप्राश का डब्बा, दान पात्र में पड़ी करीब 6 हजार रुपए की नकदी एक मोबाइल चोरी कर लिया। उल्लेखनीय है कि इससे कुछ कदम आगे सामने की ओर स्थित एक बुटीक पर चोरों ने दो दिन पहले घटना को अंजाम देते इसी तरह शटर उठाकर दुकान के गल्ले में से पड़ी करीब 6500 रुपए की नकदी चोरी की थी। थाना सिटी के एएसआई बलविंदर सिंह मौके पर पहुंचे जांच शुरू की।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now