--Advertisement--

प्रेम संबंधों में रोड़ा बने जेठ को प्रेमी संग मिल किया किडनैप, फिर

पति से तलाक हो गया था फिर अफेयर हो गया था एक युवक से।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 06:48 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

मानसा. महिला पर प्रेमी संग मिल अपने जेठ को किडनैप कराने का आरोप लगा है। आरोप महिला के पति ने ही लगाए हैं। बताया जा रहा है कि जेठ प्रेम संबंधों का विरोध करता था। सरदूलगढ़ पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी पर पर्चा दर्ज कर लिया है।

गांव जटाणा कैंचियां के बलवंत सिंह की शादी छह साल पहले वीरपाल कौर से हुई थी। वीरपाल की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उसकी बठिंडा जिले के गांव बहमण दीवाना में शादी हुई थी। पति से बनने के चलते तलाक हो गया था। सरदूलगढ़ पुलिस थाने के सहायक थानेदार हरदेव सिंह ने बताया, पुलिस ने अपहरण किए हरबंस सिंह के भाई बलवंत सिंह के बयान पर वीरपाल कौर उसके प्रेमी सुखविंदर सिंह उर्फ फौजी के खिलाफ हरबंस सिंह को अपहरण करवाने का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

किताबें लेने घर से निकला था लेकिन घर नहीं लौटा
बताया जा रहा है, वीरपाल कौर के गांव भोखड़ा वासी सुखविंदर सिंह उर्फ फौजी से प्रेम संबंध हो गए। वीरपाल के घर भी उसका आना जाना जारी था। इसे लेकर वीरपाल कौर का जेठ हरबंस सिंह एतराज करता था। प्रेम में रोड़ा बने जेठ हरबंस सिंह को रास्ते से हटाने के लिए वीरपाल ने प्रेमी संंग मिलकर साजिश रची। वीरपाल कौर ने हरबंस सिंह को 16 दिसंबर को तलवंडी साबो बच्चों की किताबें खरीदने के लिए भेज दिया। जो आज तक घर नहीं लौटा है।

X
डेमोफोटोडेमोफोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..