--Advertisement--

बिजनेस में हुआ घाटा, 24 साल के बिजनेसमैन ने लगाया फंदा

किशोर नगर में थी फैक्टरी, नुकसान होने से घटाए थे कारीगर

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 05:52 AM IST
Loss in business

लुधियाना. शहर के ताजपुर रोड इलाके स्थित किशोर नगर में 24 साल के होजरी कारोबारी अंकुश अरोड़ा ने बिजनेस में घाटे के चलते खुदकुशी कर ली। फैक्टरी के साथ ही घर के कमरे में लगे पंखे में फंदा लगा मंगलवार रात युवा कारोबारी ने सुसाइड किया। बुधवार सुबह अंदर से बंद कमरे को किसी तरह परिजनों ने खोला तो हादसे का पता चला। हालांकि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

उसके पिता विजय अरोड़ा ने बताया कि अंकुश की पत्नी मिष्टा अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ कुछ दिनों से फंक्शन में मायके गई हुई थी। बीती रात उसने पत्नी से फोन पर बातचीत भी की थी। फिर डिनर करके सोने चला गया। सुबह जब वह उठकर नहीं आया तो छोटे भाई ने अंदर से बंद कमरे का दरवाजा खटखटाया। कुछ देर बाद न खुलने पर आशंका हुई तो किसी तरह खोला गया तो अंकुश का शव फंदे में लटका था। सूचना मिलने पर थाना डिवीजन सात की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

अंकुश के पिता व अन्य परिजनों के मुताबिक वह कारोबार में लगातार नुकसान होने से काफी दिनों से तनाव में था। घाटे के चलते उसने कई कारीगर भी काम से हटा दिए थे। उसके कारोबार में मदद करने वाले पिता विजय अरोड़ा व बाकी परिजन भी उसका हौंसला बढ़ाते रहते थे। उसकी बड़ी बहन शादीशुदा थीं, मगर गैर-शादीशुदा छोटा भाई व माता-पिता की साथ ही रहते थे। जिनकी जिम्मेदारी अपने ऊपर मानते हुए अंकुश कारोबारी घाटे को लेकर परेशान रहता था।

X
Loss in business
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..