Hindi News »Punjab »Amritsar» Loss In Business

बिजनेस में हुआ घाटा, 24 साल के बिजनेसमैन ने लगाया फंदा

किशोर नगर में थी फैक्टरी, नुकसान होने से घटाए थे कारीगर

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 05:52 AM IST

  • बिजनेस में हुआ घाटा, 24 साल के बिजनेसमैन ने लगाया फंदा

    लुधियाना.शहर के ताजपुर रोड इलाके स्थित किशोर नगर में 24 साल के होजरी कारोबारी अंकुश अरोड़ा ने बिजनेस में घाटे के चलते खुदकुशी कर ली। फैक्टरी के साथ ही घर के कमरे में लगे पंखे में फंदा लगा मंगलवार रात युवा कारोबारी ने सुसाइड किया। बुधवार सुबह अंदर से बंद कमरे को किसी तरह परिजनों ने खोला तो हादसे का पता चला। हालांकि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

    उसके पिता विजय अरोड़ा ने बताया कि अंकुश की पत्नी मिष्टा अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ कुछ दिनों से फंक्शन में मायके गई हुई थी। बीती रात उसने पत्नी से फोन पर बातचीत भी की थी। फिर डिनर करके सोने चला गया। सुबह जब वह उठकर नहीं आया तो छोटे भाई ने अंदर से बंद कमरे का दरवाजा खटखटाया। कुछ देर बाद न खुलने पर आशंका हुई तो किसी तरह खोला गया तो अंकुश का शव फंदे में लटका था। सूचना मिलने पर थाना डिवीजन सात की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

    अंकुश के पिता व अन्य परिजनों के मुताबिक वह कारोबार में लगातार नुकसान होने से काफी दिनों से तनाव में था। घाटे के चलते उसने कई कारीगर भी काम से हटा दिए थे। उसके कारोबार में मदद करने वाले पिता विजय अरोड़ा व बाकी परिजन भी उसका हौंसला बढ़ाते रहते थे। उसकी बड़ी बहन शादीशुदा थीं, मगर गैर-शादीशुदा छोटा भाई व माता-पिता की साथ ही रहते थे। जिनकी जिम्मेदारी अपने ऊपर मानते हुए अंकुश कारोबारी घाटे को लेकर परेशान रहता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×