--Advertisement--

युवती को 50 फीट घसीट पर्स छीना गया, वहीं 9 घंटे बाद किशोर से मोबाइल झपटे

मोबाइल पर बात कर रहे किशोर से बाइक सवार दो युवक मोबाइल छीनने के बाद फरार हो गए।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:06 AM IST
Mobile blows from teenager after 9 hours

मोगा. शहर में झपटमार और चोर बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, वहीं पुलिस इन पर अंकुश लगाने में नाकाम दिख रही है। बुधवार को दोपहर 12 बजे न्यू टाउन में गली नंबर 3-4 के पास शापिंग करने आई एनआरआई युवती से बाइक सवार झपटमार ने 50 फीट तक घसीटते हुए जहां उसका पर्स छीन लिया लिया था वहीं, बुधवार को ही रात 9 बजे न्यू टाउन के गली नंबर तीन में ही मोबाइल पर बात कर रहे किशोर से बाइक सवार दो युवक मोबाइल छीनने के बाद फरार हो गए।

किशोर के पिता द्वारा एसएचओ को फोन करने पर फोन नहीं उठाया गया। जबकि पीसीआर कंट्रोल रूम पर फोन करने पर उन्होंने कहा कि घटना को एक घंटा हो चुका है। बाइक सवारों का कुछ पता नहीं चलेगा। दूसरी ओर एक के बाद एक चोरी व झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देकर चोरों द्वारा पुलिस को चुनौती दी जा रही है।

फोन करने पर एसएचओ ने नहीं किया अटेंड : गुलशन
पीपेवाली गली निवासी गुलशन शर्मा ने बताया कि बुधवार रात पौने नौ बजे उसका बेटा टिंकू अपने दोस्त के साथ एक्टिवा से प्रताप रोड पर किसी जरूरी काम से आ रहा था। बेटे को किसी का फोन आने पर वह मोबाइल पर बात करने लगा और तीन नंबर गली में बाइक सवार दो युवक उसके बेटे से मोबाइल छीनने के बाद एक्टिवा को लात मारकर गिरा दिए। इस उपरांत बाइक सवार युवक उसके बेटे से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। जैसे ही उसके बेटे ने दोस्त के मोबाइल पर फोन कर मामले की जानकारी दी।

उसने तुरंत सिटी साउथ के एसएचओ को फोन करना शुरू कर दिया, लेकिन कई बार फोन करने पर एसएचओ ने फोन नहीं उठाया तो पीसीआर कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी। लेकिन उन्होंने यह कहकर फोन बंद कर दिया कि घटना को एक घंटा हो चुका है। ऐसे में अब बाइक सवार कहां मिलेंगे। थाने में जाकर शिकायत दें। गुलशन शर्मा ने वीरवार को सिटी साउथ में जाकर मोबाइल झपटमारी की लिखित शिकायत दी है। एसएचओ सुरजीत सिंह ने कहा कि उनके पास रात को ऐसा कोई फोन नहीं आया कि उन्होंने अटेंड न किया हो। मामला ध्यान में है। लिखित शिकायत मिली तो कार्रवाई करेंगे।

X
Mobile blows from teenager after 9 hours
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..