अमृतसर

--Advertisement--

मां और मासूम को सड़क पर पटक कर की करतूत, वित्तमंत्री के घर के पास हुई घटना

वित्त मंत्री जेटली के घर के पास हुई दिल-दहलाने वाली घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद, दिखे लुटेरों के चेहरे।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 03:04 AM IST
पर्स छीनते हुए cctv में कैद हुए लुटेरे। पर्स छीनते हुए cctv में कैद हुए लुटेरे।

अमृतसर. ग्रीन एवेन्यू में कॉलोनाइजर संदीप मेहरा की बेटी का उनकी कोठी के बाहर से जाली नंबर वाली बाइक पर आए दो लुटेरे पर्स छीनकर ले गए। बाइक के पीछे बैठे लुटेरे ने इतनी बेरहमी से पर्स छीना कि युवती 15 महीने के बच्चे सहित सड़क पर गिर कर जख्मी हो गई। सड़क पर गिरने से घायल हुई युवती की आस-पड़ोस वालों ने मदद की और उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया। उसके पर्स में 6 हजार रुपए नकद, क्रेडिट कार्ड और घर की चाबियां थी। बता दें कि ये घटना केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की कोठी से मात्र 50 मीटर की दूरी पर हुई। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ये था घटनाक्रम...

- गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के मुताबिक, बाइक सवार लुटेरे पहले से गली में खड़े थे।
- युवती दोपहर 2.18 बजे अपनी कार से उतर कर जैसे ही कोठी के बाहर पहुंची तो उसके पीछे आए बाइक के पीछे बैठा लुटेरा उसका पर्स छीनने के लिए झपट पड़ा।

- युवती का पर्स और बेटा दोनों बाईं तरफ होने के कारण अचानक हुई छीना-छपटी में महिला और बच्चा दोनों सड़क पर गिर गए।
- मेहरा के मुताबिक, उनके पड़ोस में रहने वाले लड़के ने बाइक सवारों का पीछा किया, लेकिन लुटेरे उसे तेजदार हथियार दिखाकर डराते हुए फरार हो गए।
- उनके मुताबिक 9 महीने पहले उनके पड़ोस में ही लूटमार करने पहुंचे लुटेरों ने एक बुजुर्ग का गला दबा दिया था, लोहारका रोड के रहने वाले लुटेरों को बाद में पुलिस ने पकड़ लिया थ।

दादा की 52वीं सालगिरह पर आई थी पोती
- घायल हुई युवती अपने दादा नवल किशोर की 52वीं सालगिरह के कारण मायके आई थी।
- दादा के मुताबिक उनकी पोती को गिरने के कारण काफी चोटें लगी हैं। लुटेरों ने बहुत बेरहमी दिखाई, उन्हें सख्त सजा मिलनी चाहिए।
- दूसरी तरफ थाना सिविल लाइन के एसएचओ शिवदर्शन सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का नंबर स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उन्होंने नंबर की सारी सीरीज चेक करवाई हैं, जो कि कार, स्कूटर और यामहा बाइक की हैं।
- इससे लगता है कि लुटेरों ने जाली नंबर प्लेट लगाई हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

कोठी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों के चेहरे नजर आ रहे हैं। कोठी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों के चेहरे नजर आ रहे हैं।
कॉलोनाइजर व युवती के पिता संदीप मेहरा ने बताया कि एक लड़के ने लुटेरों का पीछा किया, पर लुटेरे उसे तेजदार हथियार से डराकर फरार हो गए। कॉलोनाइजर व युवती के पिता संदीप मेहरा ने बताया कि एक लड़के ने लुटेरों का पीछा किया, पर लुटेरे उसे तेजदार हथियार से डराकर फरार हो गए।
नीचे गिरने से युवती के हाथों से पर्स छूट गया और लुटेरा पर्स लेकर साथी की बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। नीचे गिरने से युवती के हाथों से पर्स छूट गया और लुटेरा पर्स लेकर साथी की बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।
युवती जैसे ही घर के अंदर जाने लगी बाइक के पीछे बैठे लुटेरे ने पर्स पर झपटा मार दिया। युवती जैसे ही घर के अंदर जाने लगी बाइक के पीछे बैठे लुटेरे ने पर्स पर झपटा मार दिया।
झपटा मारते ही युवती बच्चे समेत सड़क पर गिर गई। इसलिए लुटेरा भी बाइक से उतर कर पर्स छीनने लगा। झपटा मारते ही युवती बच्चे समेत सड़क पर गिर गई। इसलिए लुटेरा भी बाइक से उतर कर पर्स छीनने लगा।
X
पर्स छीनते हुए cctv में कैद हुए लुटेरे।पर्स छीनते हुए cctv में कैद हुए लुटेरे।
कोठी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों के चेहरे नजर आ रहे हैं।कोठी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों के चेहरे नजर आ रहे हैं।
कॉलोनाइजर व युवती के पिता संदीप मेहरा ने बताया कि एक लड़के ने लुटेरों का पीछा किया, पर लुटेरे उसे तेजदार हथियार से डराकर फरार हो गए।कॉलोनाइजर व युवती के पिता संदीप मेहरा ने बताया कि एक लड़के ने लुटेरों का पीछा किया, पर लुटेरे उसे तेजदार हथियार से डराकर फरार हो गए।
नीचे गिरने से युवती के हाथों से पर्स छूट गया और लुटेरा पर्स लेकर साथी की बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।नीचे गिरने से युवती के हाथों से पर्स छूट गया और लुटेरा पर्स लेकर साथी की बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।
युवती जैसे ही घर के अंदर जाने लगी बाइक के पीछे बैठे लुटेरे ने पर्स पर झपटा मार दिया।युवती जैसे ही घर के अंदर जाने लगी बाइक के पीछे बैठे लुटेरे ने पर्स पर झपटा मार दिया।
झपटा मारते ही युवती बच्चे समेत सड़क पर गिर गई। इसलिए लुटेरा भी बाइक से उतर कर पर्स छीनने लगा।झपटा मारते ही युवती बच्चे समेत सड़क पर गिर गई। इसलिए लुटेरा भी बाइक से उतर कर पर्स छीनने लगा।
Click to listen..