Hindi News »Punjab »Amritsar» Mother In Law Has Been Troubled By The Relation Of Daughter-In-Law

बहू के संबंधों से परेशान सास ने की सुसाइट, ससुर ने पुलिस में की शिकायत

पति की शिकायत पर पत्नी और बेटी पर केस दर्ज।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 07:54 AM IST

  • बहू के संबंधों से परेशान सास ने की सुसाइट, ससुर ने पुलिस में की शिकायत

    पटियाला.बहू के अवैध रिश्तों से परेशान सास से खुदकुशी कर ली। मृतक सास 70 साल की गुरदेव कौर थी। उसकी लाश कमरे से बाहर सरिए के सहारे लटकती मिली थी। थाना भादसों के गांव बाबरपुर निवासी गोपाल सिंह की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी मनजीत कौर और बेटी बलविंदर कौर के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है।

    - शिकायतकर्ता गोपाल ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 25 साल पहले जिला फतेहगढ़ साहिब में हुई थी। उसका एक बेटा और एक बेटी है। 2 साल पहले पत्नी के अवैध रिश्तों के बारे में पता चला था। इसकी सूचना ससुराल को दी गई।

    - ससुराल वालों के समझाने के बाद भी पत्नी मनजीत कौर नहीं मानी। मंजीत कई बार चंडीगढ़, पटियाला और दूसरी जगह जाती थी। बदनामी सह पाने के कारण माता ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का आपस में झगड़ा चल रहा था।

    - सूचना पर पहुंची गोपाल की बहन अमरपाल कौर ने मां की हत्या की आशंका जताई है। उसने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की है। सरपंच सुखविंदर सिंह के मुताबिक परिवार में कलह चल रही थी। थाना भादसों प्रभारी अमृतपाल सिंह ने बताया कि मां-बेटी के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    पति बोला- पत्नी ने मेरे पिता पर दर्ज कराया केस
    पतिगोपाल ने बताया कि पत्नी मनजीत को कई बार समझाने की कोशिश की। उलटा उसने मेरे भतीजे पर रेप का केस, पिताजी पर केस और अक्टूबर में मुझ पर जाली करंसी का केस दर्ज कराया। पिता पर जो केस दर्ज कराया था, बदले में पत्नी ने जमीन अपने नाम कराने का समझौता उनसे किया था।

    पुलिस को दी मंजीत की 6 महीने की कॉल डिटेल
    - पति गोपाल ने बताया कि 2 साल तक हम लोग मंजीत को समझाते रहे। वह उलटे हम पर पर्चे करा रही थी। 6 महीने से हम लोगों ने उसके फोन पर आने वाली हर कॉल की डिटेल जुटाई। किसके फोन नंबर आते थे, इसका पूरा डाटा जुटाया। सभी नंबरों के बारे में पुलिस को बताया दिया है। पुलिस को मामले की तफ्तीश करनी चाहिए।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Mother In Law Has Been Troubled By The Relation Of Daughter-In-Law
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×