अमृतसर

--Advertisement--

6 महीने पहले हुई थी शादी, ससुराल में नहीं रहने की जिद से नवविवाहिता ने की सुसाइड

उसने एक बार पहले भी सुसाइड करने की कोशिश की थी।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 03:03 AM IST
New wifes suicides by insistence of not being in-laws

पटियाला. जुझार नगर में शुक्रवार देर रात को नवविवाहिता बबली ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। अभी 6 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। पुलिस ने बताया कि वह ससुराल में नहीं रहना चाहती थी आैर शादी के बाद से यह जिद लगातार कर रही थी। इतना ही नहीं उसने एक बार पहले भी सुसाइड करने की कोशिश की थी।


थाना अर्बन एस्टेट के जुझार नगर की रहने वाली नवविवाहित बबली की लाश शनिवार को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजिंदरा अस्पताल में रखवा दी है। अभी तक उसके परिवार का कोई मेंबर नहीं पहुंचा था, इसलिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू नहीं की है। बबली के पति लाल कुमार ने बताया कि वह ड्राइवर है। अभी शादी को कुछ महीने ही हुए थे। बबली को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी।


शुक्रवार को वह और उसके पिता दिल्ली में रिश्तेदार के भोग पर गए थे। शाम को जब छोटा भाई काम से लौटा तो बबली ने गेट नहीं खोला। बाद में पता चला कि बबली ने सुसाइड कर लिया है। जांच अधिकारी थाना अर्बन एस्टेट के एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात 12 बजे मामले की सूचना मिली थी। यूपी निवासी मृतका के परिवार को जानकारी दे दी है। परिवार के आने के बाद बयान दर्ज किए जाएंगे। उसके बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। केस दर्ज नहीं किया गया है।

शादी करवाने वाले को भी कारण पता नहीं
जिसने बबली की शादी कराई थी, सूचना के बाद वह भी मौके पर पहुंची। उसने बताया कि बबली ससुराल में न रहने की जिद करती थी। इसके अलावा उसने कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया। ऐसा कुछ नहीं था कि जिससे बबली अपनी जान दे देती।


पुलिस को परिवार के आने का है इंतजार
पुलिस ने बबली की खुदकुशी के बाद उसके परिवार को सूचना भेज दी थी। परिवार के लोग वहां से चल चुके हैं। उनका बयान क्या होगा। वह किसी पर शक जताते हैं या नहीं, इसका इंतजार पुलिस कर रही है। उनके बयान पर ही केस दर्ज किया जाएगा।

X
New wifes suicides by insistence of not being in-laws
Click to listen..