Hindi News »Punjab »Amritsar» Pistil With A 7 Month Old Babys Forehead

7 माह की बच्ची के माथे रखी पिस्ताैल, मां से कहा-बेटी को लेकर उतरो नीचे

बच्ची के माथे पर पिस्तौल रख दी और बच्ची को साथ लेकर कार से उतरने के लिए धमकाने लगे।

bhaskar news | Last Modified - Dec 22, 2017, 06:13 AM IST

  • 7 माह की बच्ची के माथे रखी पिस्ताैल, मां से कहा-बेटी को लेकर उतरो नीचे
    मौके पर इकट्‌ठा हुए लोग हनी शर्मा से वारदात के संबंध में बातचीत करते हुए।

    अमृतसर. रात करीब सवा नौ बजे मजीठा रोड पर दो बाइक सवार लुटेरे मजीठा रोड निवासी शैली शर्मा की गोद में बैठी सात महीने की बच्ची के माथे पर पिस्तौल रखकर स्विफ्ट कार छीन ले गए। वारदात के समय शैली के पति हनी शर्मा पास ही स्थित बेकरी में केक खरीदने के लिए गए थे। इतने में लुटेरों ने एकदम से कार का दरवाजा खोलकर बच्ची के माथे पर पिस्तौल रख दी और शैली को बच्ची को साथ लेकर कार से उतरने के लिए धमकाने लगे।

    जैसे ही शैली कार से बाहर निकली एक लुटेरा ड्राइवर सीट पर बैठा और कार स्टार्ट कर मजीठा की तरफ फरार हो गया, जबकि दूसरा बाइक पर फरार हो गया। वारदात की सूचना तुरंत थाना मजीठा रोड पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने जायजा लेकर लुटेरों को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।


    पूरे शहर में अलर्ट, पर देर रात तक लुटेरों को पता नहीं चला
    थानाप्रभारी अवतार सिंह ने कहा कि हनी शर्मा के बयानों पर केस दर्ज किया जा रहा है। पूरे शहर में वायरलैस करवा दी है। सभी जगह पर अलर्ट जारी कर दिया है और वाहनों को अच्छे से चेक किया जा रहा है। हालांकि पुलिस के अलर्ट के बावजूद देर रात तक लुटेरे हाथ नहीं लगे थे।

    मैं बेकरी से बाहर आया तो शैली रोते हुए बोली- लुटेरे गाड़ी छीन ले गए : हनी शर्मा

    मजीठा रोड निवासी हनी शर्मा की मां रेणु शर्मा का वीरवार को जन्मदिन था। माता जी का जन्मदिन मनाने के लिए हनी अपनी पत्नी शैली के साथ मजीठा रोड स्थित बेकरी पर केक खरीदने के लिए गए थे। हनी ने गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी कर दी और खुद बेकरी के अंदर चला गया, जबकि उसकी पत्नी कार में बच्ची को लेकर बैठी रही। इतनी देर में पीछे से एक बाइक पर दो लुटेरे आए। लुटेरों ने कार के अंदर शैली और बच्ची को बैठे देखा। चाबी भी गाड़ी के साथ लगी हुई थी, तुरंत मौका पाकर लुटेरों ने बच्ची के माथे पर पिस्टल लगाई और शैली को नीचे उतार कर खुद कार भगा ले गए। हनी शर्मा ने बताया कि अभी वह बेकरी से बाहर ही निकल रहे थे कि पत्नी शैली रोते हुए उनकी तरफ आई और बताया कि लुटेरे गाड़ी छीन कर ले गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pistil With A 7 Month Old Babys Forehead
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×