Hindi News »Punjab »Amritsar» Rong Side Stand Truck Not Showing Driver In Haze

गाने सुन रहा था ड्राइवर, नहीं दिखी धुंध तो मारी टक्कर, 24 लोग हुए जख्मी

दुर्घटना- गाड़ी की तेज रफ्तार और ओवरलोड सवारियों के चलते हुआ हादसा

bhaskar news | Last Modified - Dec 23, 2017, 03:13 AM IST

  • गाने सुन रहा था ड्राइवर, नहीं दिखी धुंध तो मारी टक्कर, 24 लोग हुए जख्मी
    +2और स्लाइड देखें
    क्रूजर और ट्रक चालक पर मामला दर्ज।

    बठिंडा.बठिंडा-डबवाली रोड पर स्थित गांव जोधपुरा रोमाणा के पास शुक्रवार सुबह 7 बजे के करीब एक क्रूजर गाड़ी रोड पर गलत साइड खड़े ट्रक से टकरा गई। क्रूजर में 24 के करीब महिलाएं सवार थीं, जो जिला मुक्तसर के अलग-अलग गांवों की रहने वाली हैं। जिन्हें क्रूजर गाड़ी गांव जीवन सिंह वाला में स्थित धागा फैक्टरी में छोड़नी जा रही थी।


    क्रूजर में सवार महिलाओं ने बताया कि चालक ऊंची आवाज में गाने सुन रहा था और गाड़ी की स्पीड तेज थी। धुंध के कारण सड़क पर रॉन्ग साइड खड़ा ट्रक क्रूजर गाड़ी के ड्राइवर को दिखाई नहीं दिया। इसके चलते गाड़ी हादसे का शिकार हुई। गाड़ी में सवार सभी महिलाएं जख्मी हो गईं, जिन्हें सहारा जनसेवा और डायल 108 एंबुलेंस ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। दो महिला वर्करों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार क्रूजर में 14 सवारियां बैठ सकती हैं लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी को मोडिफाई किया हुआ था।


    जिले के गांव जीवन सिंह वाला में स्थित धागा फैक्टरी गर्ग इकलेरिक लिमिटेड में काम करने वाली महिला वर्कर जिले के गांव अबलू खुराना, माऊआणा, सेनाखेड़ा और बादल से अाती हैं। उक्त गांवों में से आने वाले वाली 24 के करीब महिलाओं को क्रूजर गाड़ी रोजाना गांवों से फैक्टरी में छोड़कर आती है।

    क्रूजर में सवार महिला वर्करों सिमरजीत कौर, रमनदीप कौर व बब्बू ने बताया कि शुक्रवार को अल सुबह घनी धुंध थी। जैसे ही गाड़ी गांव जोधपुर रोमाणा के पास से गुजर रही थी तो आगे रोड पर धुंध के कारण खड़ा ट्रैक क्रूजर चालक को दिखाई नहीं दिया और उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि कुछ ही देर में वहां पहुंची सहारा जनसेवा और डायल 108 एंबुलेंस ने उन्हें सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया।

    ये महिलाएं हुईं जख्मी

    सिमरजीत कौर वासी अबलू खुराना, संदीप कौर वासी सेनाखेड़ा, कर्मजीत कौर वासी अबूूल खुराना,बबलजीत कौर वासी अबूूल खुराना, लक्ष्मी वासी अबूूल खुराना, शीला वासी अबूल खुराना, चरणजीत कौर अबलू खुराना, शंकुलता वासी अबलू खुराना,परमजीत कौर वासी शेना खेड़ा जिला मुक्तसर,वीरपाल कौर वासी अबूल खुराना, गुरजीत कौर वासी शेना खेड़ा, स्माइली अबूल खुराना, अमनदीप कौर वासी गुरु नानक नगर, कर्मजीत कौर वासी सोहणा बीड़, गुरजीत कौर सोहणा बीड़ अादि शामिल हैं। इनमें से गुरजीत कौर व महकदीप की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जबकि घायलों में कुछ लोगों को एडमिट करने के बाद देर सांय छुट्टी दे दी गई।

    लापरवाही का केस दर्ज
    कोटफत्ता पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में क्रूजर चालक सुखपाल सिंह माहीनंगल और ट्रक चालक जोगा सिंह वासी बुर्ज सेमा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।- राजिंदरपाल, एसएचओ, थाना कोटफत्ता।

  • गाने सुन रहा था ड्राइवर, नहीं दिखी धुंध तो मारी टक्कर, 24 लोग हुए जख्मी
    +2और स्लाइड देखें
    अस्पताल में दाखिल करवाया गया
  • गाने सुन रहा था ड्राइवर, नहीं दिखी धुंध तो मारी टक्कर, 24 लोग हुए जख्मी
    +2और स्लाइड देखें
    एक्सरे करवाने के लिए लाइन में लगे
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rong Side Stand Truck Not Showing Driver In Haze
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×