Hindi News »Punjab »Amritsar» Rs 7.5 Lakh Looted

बिजनेसमेन के पैरों के पास किया फायर, फिर ऐसे लूट ले गए 7.50 लाख रुपए

गोली चलते ही पैसे नीचे गिरे, इनोवा सवार लुटेरे उठा भागे

bhaskar news | Last Modified - Dec 27, 2017, 05:50 AM IST

  • बिजनेसमेन के पैरों के पास किया फायर, फिर ऐसे लूट ले गए 7.50 लाख रुपए

    बठिंडा/ रामपुरा फूल. भगताभाईका में एचडीएफसी बैंक के बाहर इनोवा गाड़ी में आए लुटेरे फायरिंग कर एक शैलर मालिक से साढ़े सात लाख लूटकर ले गए। घटना का पता चलते ही डीएसपी रामपुरा फूल जसविंदर सिंह टीम के साथ पहुंचे । एसएचओ दलबीर सिंह ने बताया, बैंक के बाहर सीसीटीवी तो लगे हैं लेकिन पास ही लगे एक पेड़ के कारण लुटेरे कैमरे में कैद नहीं हो सके।

    बैंक मैनेजर अमित चावला का कहना है, बैंक के सुरक्षा कर्मचारी की ड्यूटी बैंक के अंदर ही होती है। वारदात के समय भी वह बैंक में ही था। बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कुछ नजर नहीं आ रहा है क्योंकि ये वारदात सड़क पार हुई है।

    गोली चलते ही पैसे नीचे गिरे, इनोवा सवार लुटेरे उठा भागे

    पुलिस को शैलर मालिक हरिंदरपाल िसंह निवासी नार्थ इस्टेट बठिंडा ने बताया, वह भगता भाइका के बाजाखाना रोड पर आढ़त का काम करते हैंै। भगता भाइका में ही शांति एग्रो फूड के नाम से उसकी राइस मिल है। मंगलवार सुबह वह अपनी होंडा सिटी कार में एचडीएफसी बैंक से कैश निकलवाने गए थे। करीब 11.10 बजे पैसे लेकर बाहर आए। उनकी कार सड़क के दूसरी तरफ खड़ी थी। सड़क पार कर जैसे ही कार के पास पहुंचे। उसी दौरान पीछे से आई सफेद रंग की इनोवा कार उनके बराबर आकर रुकी। उतरे एक बदमाश ने उनके पैरों में सीधा फायर कर दिया। पैसों वाला लिफाफा छूट कर नीचे जा गिरा। इसी बीच बदमाश लिफाफा उठाकर कार में फरार हो गए। शैलर मालिक के मुताबिक गाड़ी में दो से ज्यादा लोग थे, मगर वो कितने थे, वो नहीं देख सका। उसने बताया कि वह कार के पीछे लगी नंबर प्लेट पर पीबी ... 7647 ही पढ़ सका। एसएचओ दलबीर सिंह ने कहा, पुलिस लुटेरों के स्कैच बनाकर जारी करेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rs 7.5 Lakh Looted
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×