--Advertisement--

वाघा बॉर्डर पर पहुंचे ये फिल्म स्टार, जवानों के साथ सेलिब्रेट किया रिपब्लिक डे

#AiyaaryKaSalaam ट्रेंड करने के बाद ट्विटर यूजर्स ने सैल्यूट करते हुए सेल्फी क्लिक की और फिर इसे मैसेज के साथ शेयर किया।

Danik Bhaskar | Jan 27, 2018, 04:41 AM IST
वाघा बॉर्डर पर जवानों के साथ सेल्फी लेते फिल्म 'अय्यारी' के स्टार्स। वाघा बॉर्डर पर जवानों के साथ सेल्फी लेते फिल्म 'अय्यारी' के स्टार्स।

अमृतसर (पंजाब). प्रोड्यूसर नीरज पांडे के साथ एक्टर मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा शुक्रवार को अमृतसर होते हुए वाघा बॉर्डर पहुंचे। बता दें कि सभी इनदिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'अय्यारी' का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की पूरी टीम ने यहां खास ध्वजारोहण में पार्टिसिपेट किया और जवानों के साथ फोटोज क्लिक की।

लोहड़ी पर पहुंचे थे जैसलमेर

- बता दें कि फिल्म की पूरी टीम लोहड़ी के मौके पर जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में पहुंची थी जहां उन्होंने जवानों के साथ समय बिताया था।
- वाघा बॉर्डर पहुंचने के बाद फिल्म की पूरी टीम ने जवानों का हौसला बढ़ाया। उधर, बीएसएफ के जवान भी फिल्म स्टार्स से मिलकर खुश नजर आए।
- बता दें कि नीरज पांडे की फिल्म "अय्यारी" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वाघा बॉर्डर पर इसे जवानों को दिखाया गया जिसे उन्होंने काफी पसंद किया।
- ये फिल्म पहले 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन अब इसे 9 फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज किया जाएगा।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था #AiyaaryKaSalaam

- 26 जनवरी को जब 'अय्यारी' की टीम वाघा बॉर्डर पर थी तो ट्विटर पर #AiyaaryKaSalaam ट्रेंड करने लगा।
- इस हैशटैग के ट्रेंड करते ही यूजर्स ने सैल्यूट सेल्फी क्लिक की और ट्विटर पर पोस्ट की।
- बता दें कि फिल्म की टीम इनदिनों मूवी के प्रमोशन में जुटी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को पूरी टीम वाघा बॉर्डर पर पहुंची थी।

यूजर्स ने शेयर की सैल्यूट सेल्फी

- #AiyaaryKaSalaam ट्रेंड करने के बाद ट्विटर यूजर्स ने सैल्यूट करते हुए सेल्फी क्लिक की और फिर इसे मैसेज के साथ शेयर किया।
- यूजर्स ने मैसेज में 'अय्यारी' की टीम को बधाई तो दी ही, साथ ही देश के जवानों को भी थैंक्यू कहा।
- यूजर्स ने लिखा कि थैंक्यू बीएसएफ, इंडियन आर्मी... आपकी वजह से हम सुरक्षित हैं और 69वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं।

वाघा बॉर्डर पर जवानों के साथ फिल्म 'अय्यारी' के स्टार्स। वाघा बॉर्डर पर जवानों के साथ फिल्म 'अय्यारी' के स्टार्स।
मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा शुक्रवार को अमृतसर होते हुए वाघा बॉर्डर पहुंचे। मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा शुक्रवार को अमृतसर होते हुए वाघा बॉर्डर पहुंचे।
सभी इनदिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'अय्यारी' का प्रमोशन कर रहे हैं। सभी इनदिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'अय्यारी' का प्रमोशन कर रहे हैं।
फिल्म की पूरी टीम ने यहां खास ध्वजारोहण में पार्टिसिपेट किया और जवानों के साथ फोटोज क्लिक की। फिल्म की पूरी टीम ने यहां खास ध्वजारोहण में पार्टिसिपेट किया और जवानों के साथ फोटोज क्लिक की।
फिल्म की पूरी टीम लोहड़ी के मौके पर जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में पहुंची थी जहां उन्होंने जवानों के साथ समय बिताया था। फिल्म की पूरी टीम लोहड़ी के मौके पर जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में पहुंची थी जहां उन्होंने जवानों के साथ समय बिताया था।
वाघा बॉर्डर पहुंचने के बाद फिल्म की पूरी टीम ने जवानों का हौसला बढ़ाया। वाघा बॉर्डर पहुंचने के बाद फिल्म की पूरी टीम ने जवानों का हौसला बढ़ाया।
ये फिल्म पहले 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन अब इसे 9 फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म पहले 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन अब इसे 9 फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज किया जाएगा।
26 जनवरी को जब 'अय्यारी' की टीम वाघा बॉर्डर पर थी तो ट्विटर पर #AiyaaryKaSalaam ट्रेंड करने लगा। 26 जनवरी को जब 'अय्यारी' की टीम वाघा बॉर्डर पर थी तो ट्विटर पर #AiyaaryKaSalaam ट्रेंड करने लगा।
इस हैशटैग के ट्रेंड करते ही यूजर्स ने सैल्यूट सेल्फी क्लिक की और ट्विटर पर पोस्ट की। इस हैशटैग के ट्रेंड करते ही यूजर्स ने सैल्यूट सेल्फी क्लिक की और ट्विटर पर पोस्ट की।
वाघा बॉर्डर पर जवानों के साथ 'अय्यारी' फिल्म के स्टार्स। वाघा बॉर्डर पर जवानों के साथ 'अय्यारी' फिल्म के स्टार्स।
जवानों से मिलते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा। जवानों से मिलते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा।