Hindi News »Punjab »Amritsar» The Accused Have Registered A Murder Case

दूसरी के चक्कर में पत्नी को गिराया था नहर में,

पति सहित ससुराल पक्ष के तीन आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया है।

bhaskar news | Last Modified - Dec 10, 2017, 07:04 AM IST

  • दूसरी के चक्कर में पत्नी को गिराया था नहर में,

    फाजिल्का. गांवखुई खेड़ा के समीप गंग कैनाल में 14 नवंबर को कार समेत डूबी महिला दीपिका के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। पहले जहां पुलिस ने दीपिका के मायके परिवार के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की थी। अब, उसके भाई की शिकायत पर उसके पति सहित ससुराल पक्ष के तीन आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया है।

    दीपिका के भाई रजनीश खेरबा ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन दुर्घटना का शिकार नहीं हुई बल्कि उसके जीजा सुधीर कुमार के सिरसा की किसी महिला से अवैध संबंध होने के कारण उसकी बहन को रास्ते से हटाने के लिए जीजा ने अपने पिता और बहन की मदद से कार को नहर में गिराया गया।

    पुलिस ने रजनीश खैरवा के बयानों पर पति सुधीर कुमार, ससुर ओमप्रकाश ननद पवन कुमारी पर धारा 304बी 120 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

    अब भाई ने यह दिया बयान
    रजनीश ने पुलिस को बयान दर्ज करवाया कि उसकी बहन को सुधीर ज्याणी, उसका पिता ओमप्रकाश बहन पवन कुमारी ने खुईखेड़ा के निकट गंग कैनाल में जानबूझकर फेंका। उसने बताया कि सुधीर के सिरसा में किसी लड़की के साथ नाजायज संबंध थे जिस कारण उसका अपनी पत्नी दीपिका के साथ विवाद रहता था। यही नहीं उसके पारिवारिक सदस्य भी दीपिका को दहेज के लिए तंग परेशान करते थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Accused Have Registered A Murder Case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×