--Advertisement--

दूसरी के चक्कर में पत्नी को गिराया था नहर में,

पति सहित ससुराल पक्ष के तीन आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया है।

Danik Bhaskar | Dec 10, 2017, 07:04 AM IST

फाजिल्का. गांवखुई खेड़ा के समीप गंग कैनाल में 14 नवंबर को कार समेत डूबी महिला दीपिका के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। पहले जहां पुलिस ने दीपिका के मायके परिवार के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई की थी। अब, उसके भाई की शिकायत पर उसके पति सहित ससुराल पक्ष के तीन आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया है।

दीपिका के भाई रजनीश खेरबा ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन दुर्घटना का शिकार नहीं हुई बल्कि उसके जीजा सुधीर कुमार के सिरसा की किसी महिला से अवैध संबंध होने के कारण उसकी बहन को रास्ते से हटाने के लिए जीजा ने अपने पिता और बहन की मदद से कार को नहर में गिराया गया।

पुलिस ने रजनीश खैरवा के बयानों पर पति सुधीर कुमार, ससुर ओमप्रकाश ननद पवन कुमारी पर धारा 304बी 120 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

अब भाई ने यह दिया बयान
रजनीश ने पुलिस को बयान दर्ज करवाया कि उसकी बहन को सुधीर ज्याणी, उसका पिता ओमप्रकाश बहन पवन कुमारी ने खुईखेड़ा के निकट गंग कैनाल में जानबूझकर फेंका। उसने बताया कि सुधीर के सिरसा में किसी लड़की के साथ नाजायज संबंध थे जिस कारण उसका अपनी पत्नी दीपिका के साथ विवाद रहता था। यही नहीं उसके पारिवारिक सदस्य भी दीपिका को दहेज के लिए तंग परेशान करते थे।