Hindi News »Punjab »Amritsar» The Bike Collided With Mari And Dragged Far

बाइक को मारी टक्कर और दूर तक घसीटता ले गया, युवती की मौत

जख्मियों को कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में दाखिल कराया गया।

bhaskar news | Last Modified - Dec 30, 2017, 06:33 AM IST

  • बाइक को मारी टक्कर और दूर तक घसीटता ले गया, युवती की मौत

    पातड़ां.धुंध का कहर जारी है। शुक्रवार को हाइवे पर पड़ते गांव खासपुर के पास बाइक और ट्रक की सीधी टक्कर में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान शिवानी के रूप में हुई है। एक बच्ची और बाइक ड्राइवर जख्मी हो गया। जख्मियों को कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में दाखिल कराया गया।

    वहां से उनको पटियाला रेफर कर दिया गया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। गांव दुताल निवासी नवदीप सिंह बाइक पर अपनी बहन मनप्रीत और मौसी की बेटी शिवानी को लेकर पातड़ां जा रहा था। गांव खासपुर के पास सामने से रहे ओवर स्पीड ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और दूर तक घसीटता ले गया। नवदीप और मनप्रीत कौर जख्मी हो गए। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सदर थाना प्रमुख इंद्रपाल सिंह चौहान ने बताया कि ट्रक कब्जे में ले लिया है। शिवानी चीका की निवासी बताई जा रही है। वह 12वीं की छात्रा है। वह कुछ दिन के लिए अपनी मासी के घर आई थी। प्रभारी इंद्रपाल ने बताया कि पीड़ित परिवार के बयान पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×