Hindi News »Punjab »Amritsar» The Police Arrived At The Police Station To Monitor

ससुर और देवर ने किया रेप, बेटी पर नजर रखने लगे तो थाने पहुंची

ससुर ने उसे यह दिलासा दिया कि जब उसका छोटा बेेटा बालिग हो जाएगा तो उसके साथ उसकी शादी करवा देगा।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 03, 2018, 04:20 AM IST

  • ससुर और देवर ने किया रेप, बेटी पर नजर रखने लगे तो थाने पहुंची
    डेमोफोटो

    बठिंडा. बड़े बेटे की मौत के बाद दूसरे बेटे से शादी का दिलासा देकर ससुर अपनी बहू से रेप करता रहा। यहीं नहीं देवर ने भी हवस का शिकार बनाया। इसी बीच जब दोनों ने उसकी 19 साल की बेटी से रेप की कोशिश की तो पीड़िता ने पहले थाना कैनाल में शिकायत की। सुनवाई होने पर एसएसपी के पास पहुंची।

    एसएसपी नवीन सिंगला ने जांच डीएसपी सिटी-1 दविंदर सिंह को मार्क कर दी। वहीं आरोपियों की ओर से शिकायत वापस नहीं लेने पर कथित तौर पर जान से मारने की धमकियां देने पर पीड़िता घर छोड़कर पटियाला में अपने किसी रिश्तेदार के यहां चली गई है। प्रताप नगर की महिला ने आरोप लगाया कि उसकी शादी 1997 में हुई थी। साल 2006 उसके पति की मौत हो गई। इसके बाद उसके ससुर ने उसे यह दिलासा दिया कि जब उसका छोटा बेेटा बालिग हो जाएगा तो उसके साथ उसकी शादी करवा देगा। इसी बीच ससुर ने जबरदस्ती कर शारीरिक संबंध बनाए। इसी बीच उसके देवर जिसके साथ ससुर ने शादी करवाने का दिलासा दिया था, ने भी दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। वह लोकलाज के चलते सब कुछ सहन करती रही। लेकिन कुछ समय पहले उसकी बड़ी बेटी के साथ उसके देवर ने छेड़छाड़ की तो उसने एसएसपी के पास दोनों के खिलाफ शिकायत दे दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Police Arrived At The Police Station To Monitor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×