Hindi News »Punjab »Amritsar» Three People Killed In Truck Collided With Truck

बातें करते हुए चला रहा था बस, सामने खड़े ट्रक से टकराई तो हुई 3 लोगों की मौत

महिला यात्री ने बताया कि ड्राइवर बस चलाते हुए लगातार सवारियों से बात कर रहा था।

bhaskar news | Last Modified - Dec 31, 2017, 06:21 AM IST

  • बातें करते हुए चला रहा था बस, सामने खड़े ट्रक से टकराई तो हुई 3 लोगों की मौत

    भवानीगढ़ (संगरूर).सुनाम-पटियाला हाईवे पर गांव सजूमां के पास शनिवार सुबह बस और ट्रक टकराने से हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। 13 लोग जख्मी हैं। मरने वालों में दोनों गाड़ियों के ड्राइवर भी शामिल हैं। एक महिला यात्री ने बताया कि ड्राइवर बस चलाते हुए लगातार सवारियों से बात कर रहा था।


    पीआरटीसी की बस चंडीगढ़ से बठिंडा जा रही थी। सुबह करीब नौ बजे गांव सजूमां के पास बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस ड्राइवर तरसेम सिंह (मुक्तसर), ट्रक ड्राइवर गुरमीत सिंह (सुनाम), यात्री रमनदीप सिंह (पटियाला) की मौके पर ही मौत हो गई। कुराली की महिला यात्री पूनम वर्मा ने पुलिस को बताया है कि घनी धुंध के बावजूद ड्राइवर लापरवाही से बस चला रहा था। वह लगातार सवारियों से बात करता आ रहा था। सजूमां के पास वह बस को रॉन्ग साइड ले गया। इसी बीच सामने से आ रहे ट्रक से बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक में लदी फीड की बोरियां बस के भीतर आकर गिरीं। पुलिस ने बस ड्राइवर तरसेम सिंह के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×