Hindi News »Punjab »Amritsar» To Get Credit For The Amritsar-Nanded Flight, MP Aujla And Rajya Sabha MP Malik Face-To-Face

केंद्र के कामों का श्रेय लेना है तो भाजपा में जाएं औजला: मलिक

अमृतसर-नांदेड़ फ्लाइट की शुरुआत का श्रेय लेने के लिए सांसद औजला और राज्यसभा सदस्य मलिक आमने-सामने।

सतीश शर्मा। | Last Modified - Dec 21, 2017, 07:16 AM IST

केंद्र के कामों का श्रेय लेना है तो भाजपा में जाएं औजला: मलिक

अमृतसर. अमृतसर-नांदेड़ साहिब फ्लाइट शुरू करवाने का श्रेय लेने को लेकर कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला और भाजपा राज्यसभा मेंबर श्वेत मलिक आमने-सामने हो गए हैं। मलिक का कहना है कि कांग्रेस सांसद केंद्र शासित भाजपा सरकार के कामों का श्रेय लेना चाहते हैं तो वह भाजपा में शामिल हो कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिपाही बन जाएं। दूसरी तरफ औजला का कहना है कि निगम चुनाव हारने के बाद राज्यसभा पहुंचे मलिक तो अखबारी नेता हैं। वह सिर्फ विभिन्न विभागों से जानकारी लेकर बयानबाजी करने में लगे रहते हैं।

- औजला ने कहा कि मलिक बताएं कि उन्होंने राज्यसभा में कितनी बार अमृतसर-नांदेड़ साहिब फ्लाइट के लिए आवाज उठाई। अकाली-भाजपा सरकार के 10 सालों में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तरफ से पंजाब को दिए गए प्रोजेक्टों एम्स और सेंट्रल यूनिवर्सिटी को लूट कर मालवा लिए जाने के वक्त मलिक क्यों नहीं बोले? आईआईएम का डायरेक्टर नियुक्त नहीं किया गया।

- सार्क अस्पताल के लिए पिछली सरकार ने जगह नहीं दी। बाकी केंद्र सरकार कोई खैरात नहीं दे रही, यह लोकसभा मेंबर का अधिकार है। मलिक को तो फ्लाइट शुरू होने की तिथि भी पता नहीं थी। गुरदासपुर लोकसभा उप चुनाव और निगम चुनाव में भाजपा का जो हाल हुआ है, उसे देखकर मलिक बौखलाहट में हैं। निगम चुनाव हारने वाले मलिक पार्टी की मेहरबानी से राज्यसभा मेंबर बने हैं, अगर लोगों से वोट मांगे होते तो उनकी मुश्किलें पता चलतीं।

- मलिक ने कहा कि कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला भाजपा की डेवलपमेंट की बारात में नाचना चाहते हैं, उनका स्वागत है। औजला पंजाब सरकार के पास अटके हुए करोड़ों के प्रोजेक्टों को लेकर चुप बैठे हुए हैं।

- मलिक के मुताबिक 2006 में उन्होंने, पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल और अकाली नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने अमृतसर-नांदेड़ और पटना साहिब उड़ान शुरू करवाने के लिए प्रयास शुरू किए थे। उनकी खबर छपने के बाद कांग्रेस सांसद जाग उठे हैं। औजला साहिब यह बताएं कि 2010 में किस सरकार ने फ्लाइट्स बंद करवाई थीं। श्री गुरु रामदास एयरपोर्ट पर कैट थ्री सिस्टम लगने, एयरपोर्ट की री-कारपेटिंग और इंडिगो की फ्लाइट्स शुरू होने में औजला अपनी भूमिका तो बताएं।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kendr ke kamon ka shrey lenaa hai to bhaajpaa mein jaaen aujlaa: mlik
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×