Hindi News »Punjab »Amritsar» Troubled Father In Law Is Poisoned

बेटे से तलाक के बाद NRI बहू ने दहेज का किया केस, परेशान ससुर ने जहर खाकर दी जान

इंडिया लौटने पर केस कर कर दहेज के आरोप लगाने से परेशान ससुर ने सल्फॉस की गोलियां खा लीं।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 29, 2018, 06:54 AM IST

  • बेटे से तलाक के बाद NRI बहू ने दहेज का किया केस, परेशान ससुर ने जहर खाकर दी जान

    माहिलपुर.एनआरआई बहू की ओर से एकतरफा तलाक लेने, बेटे के इंडिया लौटने पर केस कर कर दहेज के आरोप लगाने से परेशान ससुर ने सल्फॉस की गोलियां खा लीं। मामला गांव पालदी का है। तीन दिन बाद पीजीआई में इलाज के दौरान पालदी के अजीत राम की मौत हो गई। जहर खाने के बाद अजित की जेब से सुसाइड नोट मिला था, जिसके आधार पर माहिलपुर पुलिस ने बहू संदीप कौर, उसके पिता गुरमेल सिंह और माता कौशल्या देवी पर केस दर्ज किया है।


    थाना माहिलपुर में दिए पुलिस को दिए बयानों में विजय कुमार निवासी पालदी ने गांववासी हरमिंदर सिंह, तरलोचन राम, परमजीत सिंह, आनंद राम, दलजीत सिंह, इंदरजीत सिंहजरनैल सिंह की मौजूदगी में बताया कि वह साल पहले इटली से गांव आ गया था। उसकी शादी 2011 में संदीप कौर पुत्री गुरमेल सिंह निवासी सलेमपुर से हुई थी। शादी के बाद संदीप को 2013 में इटली बुला लिया था। 2014 में उनके घर बेटा हुआ। 2015 में पत्नी ने इटली पुलिस को मारपीट की शिकायत देकर मुझे जेल करवा दी और खुद इंडिया आ गई। विजय ने बताया क भारत आकर संदीप ने गढ़शंकर की कोर्ट में तलाक के लिए एकतरफा केस दर्ज कर दिया। उस समय वह इटली की जेल में था। यह केस कैंसिल होने के बाद संदीप कौर ने 2016 में दोबारा केस कर तलाक लेकर दूसरी शादी कर ली। साथ ही मेरे भाई, दो बहनों और माता-पिता के खिलाफ दहेज के लिए परेशान करने का केस कर खुद इटली चली गई। जबकि, विदेश में रहते उसके भाई और बहनें तो शादी में आए भी नहीं थे। इससे पिता परेशान रहते थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Troubled Father In Law Is Poisoned
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×