--Advertisement--

रोड पर पड़े थे दो घायल बंदर, किसी पहुंचाया हॉस्पिटल, फिर शिवसेना की किया उपद्रव

बदमाशी की हद...गार्ड्स को आगे बिठा खिंचाया फोटो

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 05:55 AM IST
Two injured monkeys were on the road

पटियाला. शिवसेना बाल ठाकरे के कार्यकर्ताआें ने शहर की सिमरन सिटी के दो गार्डों को डीयर पार्क के बंदरों को पीटने के शक में इतना पीटा की एक गार्ड गुरबख्श के घुटने की चप्पनी तोड़ डाली। इतना ही नहीं इसके बाद मीडिया बुलाकर इन्होंने गार्डों को आगे बिठा फोटो सेशन करवाया।

गार्डों को पीटने के बारे पूछने पर शिवसेनिकों के प्रधान हरीश सिंगला ने कहा कि उन्होंने गार्डों को बंदरों को पीटने से रोका था उनकी पिटाई नहीं की। उधर, राजिंदरा अस्पताल में दाखिल सिक्योरिटी गार्ड की चप्पनी टूटने की डॉ. अमित सिंगला ने पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एक्स-रे में साफ-साफ फ्रैक्टर दिख रहा है। इसके लिए आपरेशन करना पड़ेगा। उधर, कालोनी के लोगों ने शिवसेनिकों की इस कार्रवाई का विरोध करते हुए इनकी बदमाशी के खिलाफ सड़कों पर उतरने का एलान किया है। उन्होंेने पुलिस से शिवसेना वर्करों पर केस की मांग की है।

मुझे भी धमकाया चश्मदीद

मंगलवार सुबह 10.15 पर 3-4 गाड़ियों में सवार कुछ लोगों ने आते ही सिक्योरिटी गार्ड्स को पीटना शुरू कर दिया। मैंनें कुछ समझे बिना तुरंत बीच बचाव किया तो पीटने वाले लोगों ने मुझे धमकाते हुए कहा कि तू इस मामले से दूर रह। वो बुरी तरह से दोनों गार्ड्स को पीटते-पीटते गाड़ी में बिठा ले गए। मैंनें कभी गार्ड्स को बंदरों को पीटते नहीं देखा। -अमन मेहरा, निवासी सिमरन सिटी

बेजुबानों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं...

शिवसेना के हरीश सिंगला ने कहा कि बेजुबानों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने खुद गार्ड्स को बंदरों को पीटते देखा है।

शिकायत आई है...

जांच अधिकारी एसआई सोहन सिंह ने बताया कि शिवसेनिकों ने दो लोगों के खिलाफ बंदरों को पीटने की शिकायत दी है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी से मिलेंगे लोग...

इधर सिमरन कॉलोनी के लोगों ने कहा कि शिवसेनिकों की गुंडागर्दी के खिलाफ आज एसएसपी से मिलेंगे। इस तरह पीटना गलत है। किसी को कानून नहीं तोड़ने देंगे।

X
Two injured monkeys were on the road
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..