--Advertisement--

दो लुटेरों ने पैर में मारी गोली, फिर प्लंबर से ऐसे की लूट

जल्लूवाल में किए सेनेटरी के काम के 18 हजार रु. लेकर लौट रहा था, टोल प्लाजा के पास घेर लिया।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 07:11 AM IST
Two robbers shot in the shank and plucked hard earned money from plumber

अमृतसर. ब्यास के गांव जल्लूवाल से पेमेंट लेकर लौट रहे माॅडल टाउन छेहर्टा के रहने वाले सतीश कुमार को टोल प्लाजा के पास दो बाइक लुटेरों ने गोली मार कर लूट लिया। हाथापाई में दोनों लुटेरों ने गोली के साथ-साथ उसकी दोनों टांगें और बाजू भी तोड़ दी।

- पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं उत्तराखंड कल्याण परिषद के पदाधिकारियों ने पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। सतीश कुमार ने बताया कि मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले और वह यहां प्लंबर का काम करते हैं।

- शाम सात बजे वह ब्यास के पास गांव जल्लूवाल से पेमेंट लेकर घर लौट रहा था। उसकी जेब में 18 हजार रुपए थे, लेकिन जब वह टोल प्लाजा के पास ड्रेन पर पहुंचा तो वहां दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधे पहले से खड़े थे।

- चलती बाइक से उन्होंने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली और अपना मोटरसाइकिल आगे खड़ा कर दिया। पीछे बैठे युवक ने उसके सिर पर दातर मारी, लेकिन सतीश इस दौरान उससे भिड़ गया और उसे गिरा दिया। लेकिन इसके बाद दूसरा लुटेरा उतरा और दातर से हमला कर दिया।


उत्तराखंड कल्याण परिषद ने धरना देने की दी चेतावनी
- उत्तराखंड कल्याण परिषद के महासचिव शंकर उपाध्याय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुग्रीव सिंह और प्रवक्ता राम भवन गोस्वामी ने बताया कि प्रवासियों के साथ ऐसी घटनाएं पहले भी होती रही हैं। लेकिन पुलिस कोई कदम नहीं उठाती। लेकिन इस बार परिषद चुप नहीं बैठेगी। अगर लुटेरे ना पकड़े गए तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

X
Two robbers shot in the shank and plucked hard earned money from plumber
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..