Hindi News »Punjab »Amritsar» Two Robbers Shot In The Shank And Plucked Hard Earned Money From Plumber

दो लुटेरों ने पैर में मारी गोली, फिर प्लंबर से ऐसे की लूट

जल्लूवाल में किए सेनेटरी के काम के 18 हजार रु. लेकर लौट रहा था, टोल प्लाजा के पास घेर लिया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 07:11 AM IST

  • दो लुटेरों ने पैर में मारी गोली, फिर प्लंबर से ऐसे की लूट

    अमृतसर.ब्यास के गांव जल्लूवाल से पेमेंट लेकर लौट रहे माॅडल टाउन छेहर्टा के रहने वाले सतीश कुमार को टोल प्लाजा के पास दो बाइक लुटेरों ने गोली मार कर लूट लिया। हाथापाई में दोनों लुटेरों ने गोली के साथ-साथ उसकी दोनों टांगें और बाजू भी तोड़ दी।

    - पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं उत्तराखंड कल्याण परिषद के पदाधिकारियों ने पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। सतीश कुमार ने बताया कि मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले और वह यहां प्लंबर का काम करते हैं।

    - शाम सात बजे वह ब्यास के पास गांव जल्लूवाल से पेमेंट लेकर घर लौट रहा था। उसकी जेब में 18 हजार रुपए थे, लेकिन जब वह टोल प्लाजा के पास ड्रेन पर पहुंचा तो वहां दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधे पहले से खड़े थे।

    - चलती बाइक से उन्होंने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली और अपना मोटरसाइकिल आगे खड़ा कर दिया। पीछे बैठे युवक ने उसके सिर पर दातर मारी, लेकिन सतीश इस दौरान उससे भिड़ गया और उसे गिरा दिया। लेकिन इसके बाद दूसरा लुटेरा उतरा और दातर से हमला कर दिया।


    उत्तराखंड कल्याण परिषद ने धरना देने की दी चेतावनी
    - उत्तराखंड कल्याण परिषद के महासचिव शंकर उपाध्याय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुग्रीव सिंह और प्रवक्ता राम भवन गोस्वामी ने बताया कि प्रवासियों के साथ ऐसी घटनाएं पहले भी होती रही हैं। लेकिन पुलिस कोई कदम नहीं उठाती। लेकिन इस बार परिषद चुप नहीं बैठेगी। अगर लुटेरे ना पकड़े गए तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Two Robbers Shot In The Shank And Plucked Hard Earned Money From Plumber
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×