--Advertisement--

चाचा ने दोस्त के साथ भतीजी से किया रेप, शादी हुई तो पति को भेज दी अश्लील फोटो

शादी के बाद भी संबंध बनाने के लिए डाल रहे थे दबाव, शादी से पहले भी अश्लील फोटो दिखाकर करते थे ब्लैकमेल।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 06:14 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

मोगा. नजदीकी गांव में रिश्तों को तार-तार करते हुए चाचा पहले अपने दोस्त के साथ भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। भतीजी की कहीं और शादी हो गई तो भी वह उसे उसकी अश्लील फोटो दिखाकर तंग करने लगा। चाचा के कहने पर भी जब युवती ने उससे मिलने से मना कर दिया तो चाचा ने भतीजी के पति को उसकी अश्लील फोटो भेज दीं।

फोटो देख नवविवाहिता युवती को उसके ससुराल वाले मायके छोड़ गए। इस पर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया।

शादी से पहले भी अश्लील फोटो दिखाकर करते थे ब्लैकमेल

थाना बाघापुराना की एएसआई चरणजीत कौर ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि वह आईलेट्स का कोर्स करती थी। इस दौरान वह गांव से आती-जाती थी। 25 अक्टूबर को जब वह आईलेट्स सेंटर से लौट रही थी तो रास्ते में उसके पिता के चाचा का बेटा (उसका रिश्ते में चाचा) जगसीर सिंह जबरन उसे बाइक पर बिठा कर खेत में ले गया। वहां पर उसने अपने दोस्त सिमरजीत सिंह निवासी माहलां कलां के साथ रेप किया।

साथ ही उसकी वीडियो बना ली व अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद वह लोग अक्सर उसे वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमकी देकर रेप करते रहे। इसी बीच दो महीने पहले उसकी शादी होने के बाद वह सुसराल चली गई। इसके बाद भी चाचा और उसका दोस्त उसे फोन करके परेशान करने लगे तथा उसे फिर से मिलने के लिए बुलाने लगे। उसने अपने चाचा से कहा कि अब उसकी शादी हो चुकी है। ऐसे में वह और उसका दोस्त उसकी जिंदगी बर्बाद न करें लेकिन वे अपने जिद पर अड़े रहे। इसी के चलते चाचा और उसके दोस्त ने पति के मोबाइल पर उसकी खींची फोटो भेज दीं। इसके बाद उसके पति और सुसराल वालों ने अपने घर रखने से इंकार कर दिया तथा उसे मायके छोड़कर चले गए।