Hindi News »Punjab »Jalandhar» Woman Trapped

आठ साल से ससुरालियों से अलग रह रही महिला ने लगाया फंदा, फिर हो गई मौत

कमरे में जाकर देखा तो उसका शव पंखे से लटका था।

bhaskar news | Last Modified - Jan 08, 2018, 06:25 AM IST

आठ साल से ससुरालियों से अलग रह रही महिला ने लगाया फंदा, फिर हो गई मौत

जालंधर .मकसूदां इलाके से सटे इलाके श्री गुरु रविदास नगर में रहती संदीप कौर ने फंदा लगाकर जान दे दी। सुसाइड का तब पता चला जब संदीप के पिता बलजीत सिंह देर रात 2.30 बजे उठे और उसके कमरे में जाकर देखा तो उसका शव पंखे से लटका था। पिता के मुताबिक बेटी आठ साल से मायके परिवार में रह रही थी। मामले को लेकर थाना-1 की पुलिस ने 174 की कार्रवाई के तहत शव सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।


पिता बलजीत सिंह ने बताया कि 12 साल पहले दसूहा के अमरीक सिंह के साथ संदीप कौर का विवाह हुआ था। मगर किसी बात को लेकर संदीप और दामाद में अनबन हो गई। पिछले आठ साल से वह नाती और नातिन को लेकर उनके पास आ गई। यहां वह किराये पर रहते हैं। बेटी संदीप अलग कमरे में सोती थी। उसी कमरे में नातिन भी सोती थी। शनिवार रात करीब 2.30 बजे वे उठे और बेटी संदीप के कमरे में जाकर देखा तो संदीप ने पंखे से फंदा लगाया हुआ था। उन्होंने देर रात तक बॉडी को घर पर रखा। सुबह पुलिस को सूचना मिली। एसएचओ रश्मिंदर सिंह ने बताया कि बलजीत सिंह के बयान पर 174 की कार्रवाई के तहत शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों के हवाले कर दिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aath saal se ssuraaliyon se alga rh rhi mahila ne lagaya fndaa, fir ho gayi maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×