अमृतसर

--Advertisement--

महिला पर किया तलवार से हमला, इस बात को लेकर पड़ोसियों में हुआ था झगड़ा

हमले में राजेश धवन गंभीर जख्मी हो गए, अस्पताल में उपचाराधीन

Danik Bhaskar

Feb 13, 2018, 04:52 AM IST
सीसीटीवी फुटेज में तलवार से हमला करता आशु खन्ना। सीसीटीवी फुटेज में तलवार से हमला करता आशु खन्ना।

अमृतसर. मजीठा रोड टैगोर एवेन्यू में पड़ोसियों के साथ झगड़े के दौरान तलवार से वार कर गंभीर रूप से जख्मी करने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने वहीं पर रहती सिंपल खन्ना, उसकी मां वीणा खन्ना, बहन डिंपल खन्ना व भाई आशु खन्ना के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 324 और 34 लगाई है। वहीं, झगड़ा करने और तलवार से हमला करने का पूरा वीडियो भी गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, जो कि सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। ये था मामला...

- इस झगड़े के दौरान राजेश धवन गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

- मजीठा रोड निवासी राजेश धवन ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसका भाई नरेश धवन, पत्नी रितु धवन और भाभी हेमा धवन बाहर गली में कुर्सी पर बैठ कर धूप सेक रहे थे।

- इसी दौरान सिंपल और उसकी बहन डिंपल आई। वह दोनों कहीं जा रही थीं।

- पहले तो दोनों चली गई, मगर सभी को बैठे देखकर वापस आ गई और कहने लगी कि वे लोग हमारे घर की दीवार के सामने नहीं बैठ सकते हैं।

- उन्होंने बहुत ही विनम्रता के साथ कहा कि वह साइड पर बैठे हुए हैं। इसी बात को लेकर उनके साथ बहस शुरू कर दी।

- इतनी देर में आशु खन्ना तलवार लेकर बाहर आ गया और हमला कर दिया। आशु ने उनके सिर पर तलवार मारी। इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए और परिवार वाले तुरंत अस्पताल ले गए।

फुटेज कब्जे में ले ली है: एएसआई हरबंस सिंह

मामले की जांच कर रहे एएसआई हरबंस सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर लिया है। वीडियो फुटेज भी कब्जे में ली है। साथ ही जख्मी हुए व्यक्ति की अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने पर पुख्ता कार्रवाई की जाएगी।

जब घरवाले राजेश धवन को अंदर ले गए तो आशु खन्ना ने घर के दरवाजे पर लातंे मारी। जब घरवाले राजेश धवन को अंदर ले गए तो आशु खन्ना ने घर के दरवाजे पर लातंे मारी।
धीरे-धीरे झगड़ा शुरू हुआ था। धीरे-धीरे झगड़ा शुरू हुआ था।
हमले के पहले की पोटो हमले के पहले की पोटो
Click to listen..