--Advertisement--

लड़कियों का हाथ पकड़ फैमिली के सामने की अश्लील हरकत, रोका तो कर दी मारपीट

बेटा पैदा होने पर फैमिली कर रही थी DJ पर डांस, बीच में शराब पीकर आ गया था पड़ोस का युवक।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 03:13 AM IST
जख्मी बिट्टू और छत पर बिखरा सामान। जख्मी बिट्टू और छत पर बिखरा सामान।

अमृतसर. फैजपुरा आबादी निवासी विजय कुमार के घर बेटा पैदा होने पर सोमवार रात को पार्टी आयोजित की गई। दूर-दराज से रिश्तेदार भी आए थे। डीजे लगाकर सभी लोग नाच-गा रहे थे कि एक गली छोड़ कर रहता युवक सावर शराब के नशे में धुत होकर आ गया और आते ही उसने डीजे पर नाचना शुरू किया और लड़कियों का हाथ पकड़ कर अश्लील हरकतें करने लग पड़ा, जिसके बाद उसने और उसके साथियों ने जमकर उत्पात मचाया और ईंट-पत्थर चलाए। इस हमले के दौरान बच्चों सहित करीब 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।


बेटे के जन्म की खुशी में रखी थी पार्टी
फैजपुरा में रहते पेंट का काम करने वाले विजय कुमार ने बताया कि उनके घर पर बेटा पैदा हुआ है। इसी खुशी के तहत घर पर उन्होंने गत दिवस कार्यक्रम आयोजित किया था। उनके रिश्तेदार भी आए थे। शाम को घर के बाहर ही डीजे पार्टी भी थी। डीजे पर परिवार और अन्य रिश्तेदार नाच रहे थे। इसी दौरान साथ वाली गली में रहता युवक सावर शराब के नशे में धुत होकर आया और नाचने लग पड़ा। इसके बाद आरोपी ने उनके परिवार की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब आरोपी को ऐसा करने से रोका और वहां से चले जाने को कहा तो वह बहस करने लग पड़ा, मगर लोगों के समझाने पर आरोपी वहां से चला गया।

थोड़ी देर के बाद आरोपी फिर से आया और अपने साथ लक्की, लाली, जगीरो व 20-30 युवकों को भी लेकर आया। सभी के पास हथियार थे। आते ही सभी आरोपियों ने ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। तलवारों और दातरों के साथ वार किए। वह सभी लोग अपने-अपने घरों में घुस गए। आरोपियों ने उनके दरवाजे तोड़ कर अंदर घुस आए और कमरों से महिलाओं को बाहर घसीट कर ले आए। मौके पर ही 10 से 15 गोलियां भी हवा में चलाईं। ईंट लगने से उनकी पांच साल की भतीजी ज्योति, भाई बिट्टू, भाभी काजल, दूर-दराज से आए रिश्तेदार बुरी तरह से जख्मी हो गए। इतना ही नहीं आरोपियों ने आस-पड़ोस में रहते लोगों के घरों पर भी जमकर ईंट-पत्थर बरसाए।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

मोहल्ले में बिखरे ईंटें-पत्थर। मोहल्ले में बिखरे ईंटें-पत्थर।
घर के सारे दरवाजे तोड़ दिए गए। घर के सारे दरवाजे तोड़ दिए गए।
घर की छत पर बिखरे ईंटें-पत्थर। घर की छत पर बिखरे ईंटें-पत्थर।
कार भी तोड़ दी गई। कार भी तोड़ दी गई।
जख्मी बच्ची काम्या जख्मी बच्ची काम्या
X
जख्मी बिट्टू और छत पर बिखरा सामान।जख्मी बिट्टू और छत पर बिखरा सामान।
मोहल्ले में बिखरे ईंटें-पत्थर।मोहल्ले में बिखरे ईंटें-पत्थर।
घर के सारे दरवाजे तोड़ दिए गए।घर के सारे दरवाजे तोड़ दिए गए।
घर की छत पर बिखरे ईंटें-पत्थर।घर की छत पर बिखरे ईंटें-पत्थर।
कार भी तोड़ दी गई।कार भी तोड़ दी गई।
जख्मी बच्ची काम्याजख्मी बच्ची काम्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..