Hindi News »Punjab »Amritsar» एससी/एसटी एक्ट के विरोध में दो को बंद रखने वाले संगठनों के लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की

एससी/एसटी एक्ट के विरोध में दो को बंद रखने वाले संगठनों के लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की

केंद्रीय राज्य मंत्री एवं पंजाब भाजपा के प्रधान विजय सांपला की छुट्टी हो जाने के बाद पंजाब भाजपा की बागडोर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:00 AM IST

केंद्रीय राज्य मंत्री एवं पंजाब भाजपा के प्रधान विजय सांपला की छुट्टी हो जाने के बाद पंजाब भाजपा की बागडोर राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक को सौंप दी गई है। प्रधान बनने के बाद उन्होंनेे कहा कि वह वर्करों और नेताओं को एक साथ लेकर चलेंगे। सुप्रीम कोर्ट की ओर से एससीएसटी एक्ट पर आए फैसले के बाद हो रहे विरोध पर उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के साथ खड़े हैं और इस संबंधी जल्द ही उनकी तरफ से रिव्यू पिटीशन भी डाली जा रही है, इसलिए दो अप्रैल को होने वाले बंद को स्थगित करके रिव्यू पिटीशन के आने वाले फैसले का इंतजार करें। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एससीएसटी वर्ग के लोगों के साथ हमेशा खड़ी थी और हमेशा ही खड़ी रहेगी। वहीं उन्होंने कहा कि वह पंजाब के संगठन को मजबूत करेंगे। वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव आने वाले है और पंजाब की 13 की 13 सीटें जीतकर भाजपा-अकाली दल की झोली में डाली जाएंगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने जनता के साथ जो भी वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। युवाओं को नौकरी से लेकर युवाओं को मोबाइल देने का वादा भी पूरा नहीं किया गया। इतना ही नहीं किसानों के कर्ज माफी वाला वादा करके किसानों के साथ धोखा कर दिया गया है। इनके झूठे वादों के कारण किसान रोजाना खुदकुशियां करने को मजबूर हो रहे हैं।

नियुक्ति से कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल, हनी और चुघ ने बधाई दी

अमृतसर | भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा सांसद इंजीनियर श्वेत मलिक को पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त करने के निर्णय का स्वागत किया है। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में जिला भाजपा अध्यक्ष एडवोकेट राजेश हनी ने केन्द्रीय नेतृत्व का आभार जताया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं का लड्डुओं से मुंह मीठा करवाया गया। राजेश हनी ने कहा की पार्टी के इस निर्णय से कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि श्वेत मलिक ने महानगर के महापौर रहते हुए अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए हैं। वह तीन बार पार्षद रहें। 2007 से 2009 तक निगम में विपक्ष के नेता रहें। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य बनने का उन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ। वह जिन पदों पर भी रहें उन्होंने अपनी जिम्मेदारी का कर्तव्यनिष्ठा से बखूबी निर्वाह किया। उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से पार्टी का प्रदेश के शहरों और गांवों में जनाधार बढ़ेगा और हम आने वाले लोकसभा चुनाव में श्वेत मलिक के नेतृत्व में पंजाब की सभी 13 सीटें जीतकर पार्टी की झोली में डालेंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष आदर्श भाटिया, पूर्व चेयरमैन सुरेश महाजन, जिला भाजपा महासचिव राजेश कंधारी, मानव तनेजा, उपाध्यक्ष राम चावला, जरनैल सिंह ढोटआदि उपस्थित थे ।

श्वेत मलिक के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर भाजपा के जिला कार्यालय में जिला प्रधान रजेश हनी नेशनल सचिव तरुण चुघ को बधाई देते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×