--Advertisement--

न्यूज ब्रीफ

नाहर ने केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर को ज्ञापन सौंपा अमृतसर | जालंधर के गांव सोढी में पुलिस की ओर से वाल्मीकि समाज...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:00 AM IST
न्यूज ब्रीफ
नाहर ने केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर को ज्ञापन सौंपा

अमृतसर | जालंधर के गांव सोढी में पुलिस की ओर से वाल्मीकि समाज के साथ की गई धक्केशाही और भगवान वाल्मीकि जी की स्वरूप व निशान साहिब की बेअदबी करने को लेकर वाल्मीकि टाइगर फोर्स एक्शन कमेटी ऑल इंडिया ने बैठक की। जिला प्रधान सुखदीप नाहर और उपप्रधान संजीव भट्टी की अध्यक्षता में हुई बैठक में आदि अंबेडकर आंदोलन की महिला प्रधान कुलविदंर सहोता, जिला प्रधान ओम प्रकाश अनार्य और केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर के चेयरमैन विमल मल्होत्रा शामिल हुए। सुखदीप नाहर ने केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर को ज्ञापन भी सौंपा। नाहर ने कहा कि दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धारा 295 के तहत केस दर्ज किया जाए। अगर सरकार ने ऐसा नहीं किया तो टाइगर फोर्स समेत पूरा समाज संघर्ष तेज करने के लिए सड़कों पर उतरेगा। इस मौके पर रोहित अनार्य, एकता सर्विस प्रोवाइडर यूनियन के सोनू सिंह, सूरज कुमार, गौरी कुमार, राज कुमार,हीरा कुमार के अलावा कई लोग मौजूद थे।

सोनी ने कटड़ा भाई संत सिंह में लोगों की समस्याएं सुनीं

अमृतसर | कटड़ा भाई संत सिंह में पूर्व पार्षद संजय शर्मा के नेतृत्व में बैठक हुई जिसमें मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे केंद्रीय विधानसभा हलका के विधायक ओम प्रकाश सोनी ने लोगों की समस्याएं सुनीं। उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के प्रधान जुगल किशोर शर्मा भी मौजूद थे। सोनी ने कहा कि उनके विधानसभा हलके की वार्डों में विकास कार्य चल रहे हैं। निगम अधिकारियों को हर वार्ड में सफाई व्यवस्था सुचारू बनाने के लिए हिदायतें दे दी गई हैं। इस मौके पर राजू, गुरदीप सिंह, कुलदीप सिंह, कपिल महाजन, रमन वाही, दीपक त्रिखा, दीपक भाटिया, पप्पू मोंगा, राकेश तलवार, शलिंदर सेठ , बृज अरोड़ा, हरीश आदि मौजूद थे।

रिटायर्ड ईटीओ एनके कोहली ने राशन वितरित किया

अमृतसर | रिटायर्ड ईटीओ एनके कोहली ने मासिक राशन वितरण के तहत 20 जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आएं। इस मौके पर सुनीता कोहली, केके महाजन, ओपी अबरोल, पीयूष कोहली, रश्मि बरूटा, शेखर अबरोल, अश्वनी शाही, आशिया कोहली आदि मौजूद थे।

अच्छी सेवा निभाने वाली पावरकॉम कर्मचारी सम्मानित

अमृतसर | पावरकॉम के पटियाला हेड ऑफिस में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। पावरकॉम के डायरेक्टर वेणु प्रसाद और डायरेक्टर डिस्ट्रीब्यूशन एनके शर्मा ने लोगों को अच्छी सेवाएं मुहैया करवाने पर बॉर्डर जोन की सीनियर असिस्टेंट ऑफिसर मनजीत कौर को सम्मानित किया।

X
न्यूज ब्रीफ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..