Hindi News »Punjab »Amritsar» न्यूज ब्रीफ

न्यूज ब्रीफ

श्री राम शरणम् सेवक सभा ने धार्मिक समारोह करवाया अमृतसर | श्री राम शरणम् सेवक सभा अमृतसर के प्रमुख सेवक रवि...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:05 AM IST

श्री राम शरणम् सेवक सभा ने धार्मिक समारोह करवाया

अमृतसर | श्री राम शरणम् सेवक सभा अमृतसर के प्रमुख सेवक रवि कुमार राणा की देखरेख में जंडियाला गुरु के माता रानी मंदिर में अमृतवाणी पाठ और सत्संग का आयोजन किया गया। इसी दौरान जरूरतमंद परिवारों को राशन भी वितरित किया गया। इस मौके पर राणा ने ‘जग में सुंदर हैं दो नाम, चाहे कृष्ण कहो चाहे राम- बोलो राम राम राम बोलो शाम शाम शाम’ और मेरे मन बसियो राम जय श्रीराम आदि भजन गाकर आई श्रद्धालुओं को भाव-विभोर किया। इस मौके पर मुख्य मेहमान विधायक सुखविंदर सिंह डैनी वडाला, समाज सेवक विक्रम दत्ता, अजय सेठ, डॉ. विजय शर्मा डॉ. वीके मिगलानी, रोहित मिगलानी, मदन लाल, बलदेव कृष्ण आदि को राणा ने सम्मानित किया।

रेलवे वर्कशाप से सेवामुक्त होने पर दी विदायगी पार्टी

अमृतसर | रेलवे बी ब्लाक की श्री सुखमणि साहिब सेवा सोसायटी की ओर से वर्कशाप से सेवामुक्त हुए बलविंदर सिंह को विदायगी पार्टी दी गई। सोसायटी के प्रधान जसवंत सिंह और उपप्रधान राजमोहिंदर सिंह की ओर से किए बलविंदर सिंह को सम्मानित कर स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस मौके पर प्रधान जसवंत सिंह ने कहा कि बलविंदर सिंह ने शुरू लेकर अब तक सेवाभाव से ही कार्य किया।उन्होंने हमेशा काम को अपना धर्म मानते हुए समय पर आना अपना नियम बनाया और उस पर खरा उतरे। प्रधान जसवंत ने उन्हें रिटायर होने के बाद सोसायटी के साथ जुड़कर समाज सेवा करने का न्यौता दिया। इस दौरान बलविंदर सिंह की प|ी परमजीत कौर भी मौजूद रहीं। इस मौके पर काका दविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, सुरेश कुमार, हरबंस सिंह, सुखविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

डीएवी कॉलेज के 101 स्टूडेंट्स की प्लेसमेंट

अमृतसर | डीएवी कॉलेज के प्लेसमेंट्स और ट्रेनिंग सेल द्वारा किए गए प्रयासों के कारण वर्तमान सेशन 2017-18 कॉलेज के लिए बहुत शानदार रहा। इसमें कॉलेज के वर्तमान वर्ष के विभिन्न स्ट्रीम के 101 छात्रों को नामी कंपनी केनट्रिक्स द्वारा कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव के पद के लिए चयन किया गया। इस कंपनी के एचआर एम बालसुब्रमण्यम के निर्देशन में छात्राें का चयन किया गया। प्रिंसिपल डॉ राजेश कुमार ने बताया की कॉलेज की तरफ से पूल कैंपस प्लेसमेंट में कॉलेज के पढ़ने वाले, बीए, बीएसई(इकोनॉमिक्स, मेडिकल, नॉन मेडिकल, बायो-टेक्नोलॉजी),बीकॉम, बीजेएमसी, बीबीए, कक्षाओं के छात्रों का चयन किया गया। उन्होंने कैंपस प्लेसमेंट और ट्रेनिंग सेल के प्रभारी व कंप्यूटर साइंस विभाग के हेड डॉ. विक्रम शर्मा के प्रयासों की प्रशंसा की। इस मौके पर प्लेसमेंट सेल के सदस्य डॉ. कमल किशोर,प्रो. सानिया सरीन, प्रो. नवनीत सिंह,प्रो. संदीप शर्मा और प्रो. आरिफ नाज़ीर आदि मौजूद थे।

अल्ट्राटेक सीमेंट अमृतसर हाफ मैराथन से स्वस्थ समाज का संदेश देने में कामयाब

अमृतसर|गत दिवस आयोजित अल्ट्राटेक सीमेंट अमृतसर हाफ मैराथन (सेकंड एडिशन) को अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड (पंजाब) के रीजनल हेड (मार्केटिंग) राजीव चौरड़िया और टेरिटरी सेल्स मैनेजर जसपाल सिंह ने फ्लैग आफ किया। हाफ मैराथन का यह लगातार दूसरा साल है जिसमें अल्ट्राटेक सीमेंट ने टाइटल स्पांसर की भूमिका निभाई है क्योंकि अल्ट्राटेक सीमेंट यह मानता है कि फिटनेस ही विकास की कुंजी है। अल्ट्राटेक सीमेंट अमृतसर हाफ मैराथन में 110 शहरों , 20 राज्यों और 7 देशों से आए हजारों प्रतिभागियों ने पूरे उत्साह से भाग लिया। शहर को स्वास्थ्य के लिए जागरुकता का संदेश देने के लिए आयोजित हाफ मैराथन ने लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है। राजीव चौरड़िया ने बताया कि हमारी कंपनी का उद्देश्य अच्छे व्यवसाय के साथ-साथ लोगों को सामाजिक जिम्मेदारियों से अवगत कराना है क्योंकि जब समाज स्वस्थ होगा तभी देश का विकास संभव है। उन्होंने बताया कि अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड ग्रे सीमेंट, वाइट सीमेंट और रेडी मिक्स कंक्रीट का सबसे बड़ा उत्पादक है। इसकी पैरेंट कंपनी ‘आदित्य बिरला ग्रुप’ 41 बिलियन डॉलर की कारपोरेशन है जो फारच्यून की 500 कंपनियों में से है और 42 अलग-अलग देशों में है। ज्ञात रहे कि इस हाफ मैराथन में विभिन्न एनजीओ के 100 प्रतिभागियों को जीआरआर कम्युनिटी ने स्पांसर किया था।

बिजनेस प्लस

पंजाब नेशनल बैंक के इंप्लॉयज ने शहर के विभिन्न हिस्सों में की सफाई

अमृतसर | पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की ओर से मनाए जा रहे स्वच्छता पखवाड़े के तहत मंगलवार को सत्यवान ओहलान मंडल प्रमुख की अध्यक्षता में शहर के विभिन्न हिस्सों में सफाई अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि पीएनबी अमृतसर जिले का अग्रणी बैंक है और सामाजिक कार्यों मे भी अग्रणी भूमिका निभाता है। उन्होंने लोगों को सफाई रखने हेतु प्रेरित किया। इस अवसर पर पंजाब नेशनल बैंक के 250 से ज्यादा स्टाफ के सदस्य उपस्थित थे। सभी स्टाफ सदस्यों ने बड़े ही उत्साहपूर्वक इस कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस मौके पर सेक्रेटरी संजीव शर्मा, प्रेजिडेंट किशोर सरीन आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×