• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • सांसद औजला ने इंटरनेशनल एयरलाइंस और औद्योगिक घरानों को दिया आमंत्रण
--Advertisement--

सांसद औजला ने इंटरनेशनल एयरलाइंस और औद्योगिक घरानों को दिया आमंत्रण

अमृतसर | सांसद गुरजीत सिंह औजला वीरवार दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित इंटरनेशनल ट्रैवल एंड टूरिज्म ट्रेड शो...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
सांसद औजला ने इंटरनेशनल एयरलाइंस और औद्योगिक घरानों को दिया आमंत्रण
अमृतसर | सांसद गुरजीत सिंह औजला वीरवार दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित इंटरनेशनल ट्रैवल एंड टूरिज्म ट्रेड शो में पहुंचे और इंटरनेशनल व डोमेस्टिक एयरलाइंस के अधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि इस ट्रेड शो में शामिल होने का मुख्य मकसद विभिन्न एयरलाइंस को अमृतसर से आपरेशन शुरू करने के लिए निमंत्रण देना है। वह इस दौरान विभिन्न देशों के औद्योगिक घरानों से भी मिले और उनके साथ मीटिंग की। औजला ने अमृतसर में होटल इंडस्ट्रीज को बढ़ाने के लिए देश और विदेश की विख्यात होटल कंपनियों के अधिकारियों को भी अमृतसर आने का निमंत्रण दिया है।

सोनी ने सीसी फ्लोरिंग के काम की शुरुआत करवाई

अमृतसर | आज वार्ड नंबर 59 में अरुण कुमार पप्पल और पार्षद मंजू पप्पल की रहनुमाई में एक कार्यक्रम का आयोजन हिन्दू सभा कॉलेज के नजदीक किया गया। इस मौके पर विधायक ओपी सोनी ने हिन्दू सभा कॉलेज के सामने वाली सड़क को बाजार सिरकी बंदा तक सीसी फ्लोरिंग से पक्का करने के काम की शुरूआत करवाई। सोनी ने कहा कि पहले चरण में 75 लाख की लागत से इस वार्ड में डेवलपमेंट के कामों को शुरू किया गया है। केंद्रीय विधान सभा क्षेत्र में कई बड़े प्रोजेक्ट चल रहे हैं। इनमें सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट हृदय प्रोजेक्ट है जो जल्द ही पूरा होगा। इसके पूरा होने के बाद केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र में सड़कों, सीवरेज, स्ट्रीट लाइट और पीने के पानी आदि की व्यवस्था सुचारू ढंग से रहेगी।

रूप नगर की गलियों के विकास कार्यों का शुभारंभ

अमृतसर | वार्ड नंबर 69 में युवा नेता परमजीत सिंह चोपड़ा की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी तथा वार्ड नंबर 69 की पार्षद रीना चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप मे शामिल हुई। विकास सोनी व रीना चोपड़ा ने रूप नगर की विभिन्न गलियों के विकास कार्यों का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि समूची वार्ड का संपूर्ण विकास करवाया जा रहा है और किसी तरह की समस्या लोगों को नहीं आने दी जाएगी।पार्षद रीना चोपड़ा ने विकास कार्य शुरू करवाने पर विधायक ओमप्रकाश सोनी का धन्यवाद किया।

ग्रैंड बेबी शो में नन्हे मुन्नों ने दिखाए जौहर

अमृतसर | छेहर्टा जीटी रोड में स्थित डीआर माडर्न सीनियर सेकंडरी स्कूल में ए ग्रैंड बेबी शो करवाया गया। स्कूल के प्रिंसिपल रविंदर पठानिया और उपप्रिंसिपल हिमानी पठानिया की अध्यक्षता में करवाए शो में दौरान स्कूल के चेयरमैन डीएस पठानिया और अमृतसर की सिविल सर्जन डॉ. नरिंदर कौर और बच्चों के डॉक्टर संदीप अग्रवाल, डॉक्टर नरेश ग्रोवर ने मुख्य रूप से शामिल होकर दीप प्रज्जवलित करके समारोह का शुभारंभ किया। इस मौके पर छोटे बच्चों के साथ माताओं ने आकर रैंप पर माडलिंग की। वहीं बच्चों ने माताओं के साथ डांस, सिंगिंग, फैंसी ड्रेस मुकाबले करवाए गए। जिसमें पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल पठानिया ने सभी आए मेहमानों का स्वागत फूलों के गुलदस्ते देकर किया। समारोह के दौरान डॉक्टरों की टीम ने बच्चों के सेहत की जांंच की। इस मौके पर प्रोफेसर नरेश मोदगिल, डॉ. प्रभजोत कौर, डॉ. सुमन नैय्यर, पूनम शर्मा, सुनीता ठाकुर, राजेश ठाकुर, सुमन ठाकुर, राजेश अरोड़ा, मुस्कान अरोड़ा आदि को सम्मानित किया गया।

एसजीपीसी का मुलाजिम सेवामुक्त, दी बधाई

अमृतसर | श्री दरबार साहिब में 20 साल सेवा के बाद सेवानिवृत हुए जगतार सिंह को एसजीपीसी ने विदाई दी। कमेटी के सचिव मनजीत सिंह,अतिरिक्त सचिव दिलजीत सिंह बेदी और एसजीपीसी प्रधान के पीए जगजीत सिंह जग्गी ने सिरोपा और श्री दरबार साहिब की तसवीर देकर सम्मानित किया। इस मौके पर जसविंदर सिंह दीनपुर, सुलखन सिंह भंगाली मैनेजर श्री दरबार साहिब, गुरिंदर सिंह,निशान सिंह, हरप्रीत सिंह, कुलवंत सिंह, जोगिंदर सिंह, सतबीर सिंह,बलबीर सिंह, राज सिंह आदि मौजूद थे।

चाय कारोबारियों ने असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ स्टेट टैक्स को बताई अपनी मुश्किलें

अमृतसर | द अमृतसर टी ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान राजेंद्र गोयल के नेतृत्व में चाय कारोबारियों ने असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ स्टेट टैक्स एच बाजवा से मुलाकात की उन्होंने अपनी मुश्किलें बताई कारोबारियों ने कहा कि उनका माल सिलीगुड़ी आसाम व अन्य चाय उत्पादन वाली स्टेट से आता है यह सारा माल सड़क मार्ग से मंगवाया जाता है और ट्रांसपोर्टरों के गोदाम में अन लोड होता है कारोबारी डिलीवरी चालान के माध्यम से ट्रांसपोर्ट से ही अपना माल आगे भेज देते हैं उन्होंने अपील की की डिपार्टमेंट उनके साथ बैठक करके सभी कारोबारियों कि इस संबंध में मुश्किलें सुनकर समाधान करें। इस मौके पर मनप्रीत सिंह लक्की अश्वनी अग्रवाल बृजमोहन मित्तल विमल शर्मा नितिन अरोड़ा व अन्य मौजूद थे

X
सांसद औजला ने इंटरनेशनल एयरलाइंस और औद्योगिक घरानों को दिया आमंत्रण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..