Hindi News »Punjab »Amritsar» सांस की बीमारी से दुखी 27 वर्षीय महिला ने फंदा लगाकर की सुसाइड करने की कोशिश

सांस की बीमारी से दुखी 27 वर्षीय महिला ने फंदा लगाकर की सुसाइड करने की कोशिश

ग्वालमंडी इलाके में पिछले लंबे समय से सांस की बीमारी से पीड़ित 27 की महिला पिंकी ने वीरवार दोपहर को फंदा लगाकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:05 AM IST

ग्वालमंडी इलाके में पिछले लंबे समय से सांस की बीमारी से पीड़ित 27 की महिला पिंकी ने वीरवार दोपहर को फंदा लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की। इतनी देर में पिंकी का पति संतोष कुमार और देवर मौके पर पहुंच गए और तुरंत उसे नीचे उतार लिया। हालांकि कुछ देर लटके रहने के कारण पिंकी की बिगड़ गई, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया और डाक्टरी मदद मिल जाने के कारण जान बचाई जा सकी। थाना कंटोनमेंट पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लेकर बनती कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ग्वाल मंडी इलाके में मंदिर में पुजारी काम करते संतोष कुमार अपनी प|ी पिंकी के साथ रहते हैं। पिंकी को सांस की तकलीफ है और पिछले करीब दो-तीन सालों से इस बीमारी से ग्रस्त है। पिंकी अपनी बीमारी से इतनी ज्यादा दुखी हो चुकी थी कि वह खुद को खत्म कर लेना चाहती है। इसी तहत वीरवार दोपहर को घर पर कोई नहीं थी। इसी दौरान पिंकी ने पंखे के साथ दुपट्टा बाध कर लटक गई। मगर इतनी देर में पिंकी का पति संतोष व देवर आ गए और तुरंत उसे अस्पताल लेकर गया, जिससे पिंकी की जान बच गई। थाना प्रभारी प्रवेश चोपड़ा ने कहा कि अब पिंकी की हालत बिल्कुल ठीक है। उसके पति ने बताया कि सांस की बीमारी से दुखी होकर पिंकी ने यह कदम उठाया है। फिलहाल पिंकी के बयान दर्ज करने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

नशीले पदार्थों के पांच

धंधेबाज गिरफ्तार

अमृतसर|जिला देहाती पुलिस ने नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना भिंडीसैदा पुलिस ने रणजीत सिंह को चार ग्राम हेरोइन, राजासांसी पुलिस ने अमरीक सिंह को 45 नशीली गोलियों, तरसिक्का पुलिस ने गुरजिंदर सिंह को 110 नशीली गोलियां और महकदीप सिंह को 50 नशीली गोलियों के साथ पकड़ा। कथूनंगल पुलिस ने रेशम सिंह को 10 बोतल अवैध शराब समेत पकड़ा। बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। थाना झंडेर पुलिस ने गांव हरदोपुतली के निर्मल सिंह के घर पर रेड कर 20 बोतल अवैध शराब बरामद की, मगर आरोपी फरार हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×