• Home
  • Punjab
  • Amritsar
  • एयर इंडिया अमृतसर से बर्मिंघम फ्लाइट का किराया कम करे
--Advertisement--

एयर इंडिया अमृतसर से बर्मिंघम फ्लाइट का किराया कम करे

एयर इंडिया की ओर से सप्ताह में दो दिन बर्मिंघम से गुरु की नगरी के लिए शुरू की गई सीधी उड़ान के किराये के खिलाफ ट्रस्ट...

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 02:05 AM IST
एयर इंडिया की ओर से सप्ताह में दो दिन बर्मिंघम से गुरु की नगरी के लिए शुरू की गई सीधी उड़ान के किराये के खिलाफ ट्रस्ट यूके ने बर्तानवी मेंबर पार्लियामेंट को एयर इंडिया की ओर से पंजाब जाने वाले लोगों से हो रहा भेदभाव से अवगत करवाया है।

सोशल मीडिया पर सेवा ट्रस्ट की ओर से शुरू की मुहिम के जवाब में बर्मिंघम की सांसद प्रीत कौर गिल ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने उपरोक्त तथ्यों संबंधी लिखित रूप में एयर इंडिया से स्पष्टीकरण मांगा है और एयर इंडिया ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि इस उड़ान के लिए पंजाब जाने का किराया बर्मिंघम-दिल्ली फ्लाइट्स के अनुकूल होगा। सेवा ट्रस्ट यूके के चेयरमैन कौंसलर चरणकंवल सिंह सेखों और अमृतसर विकास मंच के ओवरसीज सेक्रेटरी समीप गुमटाला ने बताया कि 20 फरवरी को बर्मिंघम और अमृतसर से ढोल धमाके से शुरू की गई इस सीधी उड़ान को पंजाबियों की ओर से अधिक किराया होने के बावजूद भी भारी प्रोत्साहन मिला। इस उड़ान को 7 दिन करने की मांग हो रही है। बर्मिंघम से अमृतसर का फासला दिल्ली से कम है, जिसके अनुसार अमृतसर का किराया कम और दिल्ली का अधिक चाहिए, लेकिन एयर इंडिया ने दिल्ली का किराया कम व अमृतसर का किराया ज्यादा रखा है, जोकि सरासर धक्केशाही है।

समीप सिंह।