Hindi News »Punjab »Amritsar» धमाके से घर में लगी आग में जला बुजुर्ग अकेलेपन से दुखी था, खुदकुशी का शक

धमाके से घर में लगी आग में जला बुजुर्ग अकेलेपन से दुखी था, खुदकुशी का शक

गुरु शहीदां साहिब के पास विवेकसर रोड पर एक घर में अचानक आग लग गई। इससे घर में रहते 65 साल के बलबीर सिंह अंदर जिंदा ही...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:10 AM IST

गुरु शहीदां साहिब के पास विवेकसर रोड पर एक घर में अचानक आग लग गई। इससे घर में रहते 65 साल के बलबीर सिंह अंदर जिंदा ही जल गए। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ऐसी चर्चा है कि बलबीर सिंह ने खुदकुशी की है। उन्होंने घर में रखा सिलेंडर खोल दिया और आग लगा दी। इससे वह झुलस गए। सिलेंडर फटने से धमाका भी हुआ। सुसाइड की वजह भी क्लियर नहीं है, क्योंकि बलबीर सिंह अकेले ही रहते थे और फोटोग्राफी का काम करते थे। हालांकि पुलिस का भी यही मानना है कि बलबीर सिंह ने खुद ही अपने-आप को आग लगाई है, क्योंकि अकेला रहने के कारण मानसिक तनाव में था। फिलहाल पुलिस ने मौके का जायजा लेकर बनती कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक 65 साल के बलबीर सिंह पिछले कई सालों से विवेकसर रोड पर एक घर में किराए पर रह थे। बलबीर सिंह सुल्तानविंड रोड पर एक फोटोग्राफी की दुकान पर फोटोग्राफर का ही काम करते थे। वीरवार सुबह वह अपने काम पर गए थे। इसके बाद दोपहर को खाना खाने की बात कहकर घर आ गए। दोपहर करीब 3 बजे घर के अंदर से आग की लपटें निकलनी शुरू हो गई। आस-पास के लोगों ने आग की लपटें देखकर तुरंत फायर ब्रिगेड व पुलिस को सूचित किया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने के प्रयास किए गए, मगर तब तक जलकर राख हो चुका था। बलबीर सिंह घर में पड़ी चारपाई पर बैठे हुए थे। उसी के साथ ही झुलस कर राख बन गए। हालांकि जिस घर में बलबीर सिंह रहते थे। वहीं पर ग्राउंड फ्लोर पर एक परिवार भी किराए पर रह रहा था, मगर वीरवार सुबह ही वह अपने किसी रिश्तेदार को मिलने के लिए चले गए थे। जिस कारण आज बलबीर सिंह घर में पूरी तरह से अकेले थे और आग लगने का किसी को पता नहीं चल पाया।

एसीपी साउथ मंजीत सिंह ने कहा कि आग लगने के कारण तो क्लियर नहीं है। बलबीर सिंह अकेला ही रहता था। मगर हालातों से लगता है कि उसने सुसाइड ही किया है। बलबीर सिंह का न तो पारिवारिक सदस्य है और न ही कोई भी रिश्तेदार है। फिलहाल बलबीर सिंह की राख ही यहां से बरामद हो पाई है। जिसे कि जांच के लिए भेजा जा रहा है और इस पर बनती कार्रवाई शुरु कर दी है।

आग लगने के कारण जली हुई चारपाई, जिस पर बलबीर सिंह बैठे थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×