• Home
  • Punjab
  • Amritsar
  • हथियारों-गैंगस्टरों समेत फेसबुक पोस्ट डाल शेखी मारता था पंडित
--Advertisement--

हथियारों-गैंगस्टरों समेत फेसबुक पोस्ट डाल शेखी मारता था पंडित

विक्की गौंडर को पनाह देने वाले गैंगस्टर गगनदीप पंडित को वीरवार को पुलिस ने अदालत में पेश कर पांच दिन का रिमांड...

Danik Bhaskar | Feb 02, 2018, 02:10 AM IST
विक्की गौंडर को पनाह देने वाले गैंगस्टर गगनदीप पंडित को वीरवार को पुलिस ने अदालत में पेश कर पांच दिन का रिमांड हासिल किया है। पुलिस को उम्मीद है कि इस गैंगस्टर के जरिए हैरी चट्ठा व गोपी घनश्यामपुरिया तक पहुंच सकते हैं, क्योंकि यह गैंगस्टर पिछले लंबे समय पुलिस की पकड़ से दूर है।

एसएसपी देहाती परमपाल सिंह ने कहा कि गगन पंडित से रिमांड दौरान और भी रिकवरी होने की संभावना है। इसके साथियों को भी पकडऩे के लिए रेड की जा रही है। इसके अलावा सविंद्र सिंह के बारे में पता किया जा रहा है। वह विक्की गौंडर के साथ एनकाउंटर में मारा गया था। क्योंकि गौंडर ने बार्डर इलाके के कई अन्य गांव के युवकों को भी लालच देकर अपने झांसे में ले रखा था।

गगन पंडित के खिलाफ अभी तक 18 केसो की डिटेल सामने आई है। वह कई बार जेल भी जा चुका है और कुछ दिन पहले ही जमानत पर रिहा होकर आया था। जमानत पर बाहर आने के बाद सबसे पहले इसने अपने साथी कौदी के साथ मिलकर 11 दिसंबर को गांव खापडख़ेड़ी शादी समारोह में गोलियां चलाई थी। जिसमें कोदी व भिंदा गैंगस्टर मारे गए थे। इसके अलावा आरोपी जेल से भी अपना नेटवर्क चला रहा था और लगातार अपनी फेसबुक अपडेट कर रहा था। क्योंकि वह फेसबुक पर लगातार गैंगस्टरों और हथियारों वाली फोटो अपडेट करता था।