Hindi News »Punjab »Amritsar» ई-वे बिल लागू

ई-वे बिल लागू

ई वे बिल लागू होने के पहले दिन सर्वर डाउन होने के कारण कारोबारी पंजाब के बाहर अपना माल नहीं भेज पाए, जिसके कारण उनका...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:10 AM IST

ई वे बिल लागू होने के पहले दिन सर्वर डाउन होने के कारण कारोबारी पंजाब के बाहर अपना माल नहीं भेज पाए, जिसके कारण उनका माल गोदाम और ट्रांसपोर्टर पर फंसा रहा। गिफ्ट आइटम कारोबारी केशव अग्रवाल के मुताबिक उन्होंने पंचकूला में अपना माल भेजना था, लेकिन ई वे साइट बिजी ही रही। वह सिर्फ पंजाब के अंदर ही माल भेज पाएं उनके मुताबिक अगर यह साइट का यही हाल रहा तो ई वे बिल जनरेट नहीं हो पाएगा इससे सीजनल कारोबार को भारी नुकसान होगा एक्सपोर्टर अमित खन्ना के मुताबिक लाइट नहीं चलने के कारण वह वीरवार को महाराष्ट्र में अपनी साले नहीं भेज पाए वही पार्टी में शिवरात्रि से पहले माल भेजने के लिए दबाव बनाया हुआ है। अगर ई वे बिल जनरेट होने में दिक्कत रही तो कारोबार का भारी नुकसान होगा इसी तरह बटाला रोड के निटिंग कारोबारी सुदीप चुघ वूलन फैब्रिक कारोबारी अभिषेक खन्ना और हार्डवेयर कारोबारी पंकज अग्रवाल भी अपना माल राज्य के बाहर नहीं भेज पाए।

सरकार अपना सिस्टम अपडेट करे : टैक्स माहिर

जीएसटी प्रैक्टिशनर एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट रणजीत शर्मा और जनरल सेक्रेटरी विकास खन्ना ने कहा कि व्यापारियों पर जबरदस्ती कोई भी कानून नहीं थोपा जाना चाहिए। कारोबारी ई वे बिल जनरेट करने को तैयार हैं, लेकिन सरकार को सिस्टम अपडेट करना चाहिए ताकि अधूरी तैयारी वाला कोई भी फरमान कारोबार के आड़े न आए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×