• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • एक महीने के अंदर लेजर शो शुरू न हुआ तो ट्रस्ट दफ्तर के बाहर धरना देंगे
--Advertisement--

एक महीने के अंदर लेजर शो शुरू न हुआ तो ट्रस्ट दफ्तर के बाहर धरना देंगे

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:05 AM IST

Amritsar News - पंजाब के पूर्व लोकल बॉडीज मिनिस्टर अनिल जोशी ने रणजीत एवेन्यू स्थित अमृत आनंद पार्क में बंद पड़े लेजर शो को दोबारा...

एक महीने के अंदर लेजर शो शुरू न हुआ तो ट्रस्ट दफ्तर के बाहर धरना देंगे
पंजाब के पूर्व लोकल बॉडीज मिनिस्टर अनिल जोशी ने रणजीत एवेन्यू स्थित अमृत आनंद पार्क में बंद पड़े लेजर शो को दोबारा शुरू करने की मांग की है। उन्होंने पंजाब सरकार से इसे बंद किए जाने का कारण भी पूछा है।

साथ ही साथ उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर एक महीने के अंदर-अंदर सरकार इसे शुरु नहीं करवाती है तो वह भाजपा वर्करों को साथ लेकर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट दफ्तर के बाहर धरना देंगे। उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए खर्च करके पार्क में लेजर शो शुरू करवाया गया था। इसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग रोजाना आते थे। उन्होंने बताया कि जिस कंपनी ने इसे शुरू किया था उसके साथ तीन साल के लिए करार हुआ था, उसी ने ही इसे चलाना था और उसी ने ही इसका रख-रखाव करना था, लेकिन इसे बंद क्यों किया गया, इसका कारण समझ ही नहीं आ रहा है। सरकार बताए तो सही इसे क्यों बंद किया।

पूर्व लोकल बॉडीज मिनिस्टर अनिल जोशी ने पंजाब सरकार से अमृत आनंद पार्क में लेजर शो बंद किए जाने का कारण पूछा है, साथ ही कहा

रणजीत एवेन्यू स्थित अमृत आनंद पार्क में लेजर शो काफी समय से बंद है।

जुमलेबाजी की बजाय जमीनी हकीकत के साथ जुड़ करें सिद्धू

जोशी ने लोकल बॉडीज मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू पर भी तंज कसते हुए कहा कि वह तो गप्प मंत्री हैं, गप्पे ज्यादा मारते हैं, इसलिए जुमलेबाजी करने की बजाय वह जमीनी हकीकत के साथ जुड़ कर काम करें। उन्होंने कहा कि मंत्री सिद्धू वहां-वहां साफ सफाई करने पहुंच गए, जहां पहले ही सफाई रहती है। वह इस तरह की ड्रामेबाजी न करें। वह पहले अपने मन की सफाई करें और फिर इस काम के लिए सड़क पर उतरें। उन्होंने कहा कि शहर के कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां सीवरेज भरे पड़े हंै, गंदगी के ढेर लगे हुए, वहां-वहां जाकर सिद्धू सफाई करें।

बिजली कनेक्शन मिलते ही शो शुरू होगा: एसई

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के एसई राजीव सेखड़ी का कहना है कि जिस समय लेजर शो शुरू किया गया था, उस समय टेंपरेरी बिजली का कनेक्शन था। अब परमानेंट कनेक्शन लेने के लिए आवेदन किया हुआ है। पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन इसकी परमिशन जैसे ही दे देगी, उसके करीब तीन दिनों बाद ही लेजर शो शुरू कर दिया जाएगा।

X
एक महीने के अंदर लेजर शो शुरू न हुआ तो ट्रस्ट दफ्तर के बाहर धरना देंगे
Astrology

Recommended

Click to listen..