• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • सिद्धू के सफाई अभियान में शामिल न किए जाने से श्री दुर्ग्याणा कमेटी नाराज
--Advertisement--

सिद्धू के सफाई अभियान में शामिल न किए जाने से श्री दुर्ग्याणा कमेटी नाराज

Amritsar News - स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बुधवार को शुरू किया गया सफाई अभियान दरबार साहिब के अलावा श्री...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:05 AM IST
सिद्धू के सफाई अभियान में शामिल न किए जाने से श्री दुर्ग्याणा कमेटी नाराज
स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बुधवार को शुरू किया गया सफाई अभियान दरबार साहिब के अलावा श्री दुर्ग्याणा तीर्थ के आसपास भी चलाया गया लेकिन इसमें मंदिर कमेटी को शामिल नहीं किया गया। इस उपेक्षा से श्री दुर्ग्याणा कमेटी ने नाराजगी जताई है और इसे ड्रामा करार दिया है। कमेटी का कहना है कि अगर पहले सूचना दी जाती तो उन्हें बताया जाता कि कहां-कहां सफाई किए जाने की जरूरत है।

दरबार साहिब और गुज्जरपुरा में सफाई अभियान का आगाज करने के बाद सिद्धू पूरे लाव-लश्कर के साथ दुर्ग्याणा पहुंचे। लेकिन वहां पर पहले से ही सफाई मुलाजिमों ने सफाई कर डाली थी। इस दौरान सिद्धू ने खुद माना कि उनके आने से पहले ही सफाई हो चुकी है। वह चाहते हैं कि इसी तरह से लोग खुद सफाई का हिस्सा बनें।

खैर, इस दौरान उन्होंने सफाई मुलाजिमों को दस्ताने तथा मास्क दिए और उनकी मांग के मुताबिक साबुन-तेल व अन्य को भी देने का भरोसा दिया। कमेटी की उपेक्षा पर प्रधान एडवोकेट रमेश शर्मा का कहना है कि कमेटी को इस बारे में किसी भी तरह की सूचना नहीं दी गई। अगर बताया गया होता तो वह लोग बताते कि कहां-कहां पर गंदगी और कूड़ा रहता है। उन्होंने सीधे तौर पर इसे ड्रामा करार दिया है।

X
सिद्धू के सफाई अभियान में शामिल न किए जाने से श्री दुर्ग्याणा कमेटी नाराज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..