• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • बीएसएफ की 14वीं बटालियन ने मनाया 53वां स्थापना दिवस
--Advertisement--

बीएसएफ की 14वीं बटालियन ने मनाया 53वां स्थापना दिवस

Amritsar News - खेमकरण भारत-पाक सीमा पर तैनात सेक्टर खेमकरण में बीएसएफ की 14वीं बटालियन के द्वारा 53वां स्थापना दिवस बहुत ही शानदार...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
बीएसएफ की 14वीं बटालियन ने मनाया 53वां स्थापना दिवस
खेमकरण भारत-पाक सीमा पर तैनात सेक्टर खेमकरण में बीएसएफ की 14वीं बटालियन के द्वारा 53वां स्थापना दिवस बहुत ही शानदार तरीके से मनाया गया। जिसके संबंध में बीएसएफ के हैडक्वार्टर कैंप खेमकरण में विशेष रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया।

इस दौरान बटालियन के कमांडेंट वीके सोलंकी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। इसके अलावा 87वीं बटालियन अमरकोट के कमांडेंट राकेश राजदान और बीएसएफ के अधिकारियों ने मिलकर प्रोग्राम के शुभारंभ मौके दीप प्रज्वलित किया। इस प्रोग्राम में बीएसएफ के जवानों, महिला कांस्टेबलों और बच्चों ने बहुत सुंदर तरीके से पंजाबी भंगड़ा, गिद्दा व अन्य गीतों पर कोरियोग्राफी पेश करके अपनी कलाकारी के रंग बिखेरे। बीएसएफ के जवानों द्वारा देशभक्ति के गीत और सभ्याचारक गीतों का गायन कर इस प्रोग्राम को चार चांद लगाए गए।इस प्रोग्राम में 1971 की भारत-पाक युद्ध में भाग लेने वाले इसी बटालियन के लांस नायक भैरो सिंह को अधिकारियों की ओर से विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर 14वीं बटालियन के सेकंड इन कमांडेंट रणजीत सिंह, सेकंड इन कमांडेंट परमजीत सिंह सहित जवान पूर्व जवान मौजूद थे।

X
बीएसएफ की 14वीं बटालियन ने मनाया 53वां स्थापना दिवस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..