Hindi News »Punjab »Amritsar» Another Murder Committed By Teacher Killed By Gangster

टीचर मारने वाले गैंगस्टर ने किया एक और कत्ल, दो साथियों के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

भागने के चक्कर में बेकाबू कार पुलिस की गाड़ी से टकरा खेत में पलट गई।

bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 06:03 AM IST

  • टीचर मारने वाले गैंगस्टर ने किया एक और कत्ल, दो साथियों के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार
    डेमो फोटो
    संगरूर. 30 अक्टूबर को गांव मुबारकपुर चुंघा में मुख्याध्यापक अकाली नेता का कत्ल करने वाले गैंगस्टर को दो साथियों के साथ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर िलया। आरोपियों ने मानसा में भी एक व्यक्ति का कत्ल किया था। बंदूक, दो पिस्टल एक कार बरामद की गई है।
    एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया, 30 अक्टूबर को मुख्याध्यापक हरकीरत सिंह के कत्ल में हरप्रीत सिंह निवासी मुबारकपुर चुंघा एक अंजान पर केस दर्ज किया था। पुलिस ने सूचना पर मंडेर कलां-लौंगोवाल रोड पर नाका लगाया था। स्विफट कार को रुकने का इशारा किया तो बेरीकेड तोड़ दिया। भागने के चक्कर में बेकाबू कार पुलिस की गाड़ी से टकरा खेत में पलट गई। कार में सवार तीनों युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। घेराबंदी टाइट होने से आरोपी भाग नहीं सके। पुलिस ने कोई जवाबी फायर नहीं किया। आरोपियों में गैंगस्टर हरप्रीत सिंह, गुरदर्शन सिंह निवासी मुबारकपुर चुंघा मनदीप सिंह उर्फ सोनी निवासी बुगरां शामिल हैं।
    एसएसएपी के मुताबिक हरप्रीत सिंह ने बताया, 30 अक्टूबर को हरकीरत के कत्ल के बाद 4 नवंबर को धनौला से हायर स्विफ्ट डिजायर शेरपुर में छीनी थी। 7 नवंबर को तीनों ने मानसा के गांव फफड़े भाईके में सुखदीप खान का कत्ल कर दिया। तीनों ने माना, वे दो और कत्ल करने वाले थे।
    रंजिश में मारा दोनों को
    गैगस्टर हरप्रीत ने 2013 में रंजिश के चलते हरकीरत सिंह पर गाड़ी चढ़ा दी थी। इस केस में हरप्रीत को चार साल की कैद हुई थी। हरकीरत ने हैपी सजा बढ़ाने को हाईकोर्ट में अपील की थी। इस केस में हैपी चार महीने पहले ही जमानत पर आया था। 30 अक्टूबर को उसने हरकीरत का कत्ल कर दिया। आरोपियों ने सुखदीप खान का कत्ल इसलिए किया था क्योंकि एक शादी में सुखदीप गुरदर्शन सिंह की लड़ाई हो गई थी। इसमेंं सुखदीप खान ने गुरदर्शन सिंह की पगड़ी उतार दी थी। इसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने सुखदीप का कत्ल कर दिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×